×

Hardoi News: बाइक से टकराने के बाद तालाब में गिरी एक्सयूवी, युवक गंभीर रूप से घायल

Hardoi News: साण्डी कस्बे के मोहल्ला ऊंचा टीला निवासी बिलाल पुत्र सदाकत बावन कस्बे के मोहल्ला समदहा में अपने मामा हफीज़ खां के यहां रहता है। मंगलवार को बिलाल अपनी एक्सयूवी कार से हरदोई आ रहा था।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Aug 2023 1:13 PM GMT
Hardoi News: बाइक से टकराने के बाद तालाब में गिरी एक्सयूवी, युवक गंभीर रूप से घायल
X
Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: बावन रोड पर भिठारी गांव के पास सड़क चल रहे राहगीरों ने कुछ ऐसा देखा कि देखते ही रह गए। हुआ यूं कि एक एक्सयूवी कार शहर की तरफ आ रही थी, एका-एक सामने से आ रही बाइक से टकराते ही कार गेंद की तरह उछल कर तालाब में जा गिरी। जिस तरह वह तालाब में गिरी,वह बिल्कुल अजीब था, वहां के लोगों ने शायद इससे पहले कभी ऐसा नज़ारा नहीं देखा था। इस हादसे में कार और बाइक सवार ज़ख्मी हो गए।

युवक गंभीर रूप से हुआ घायल

बताया गया है कि साण्डी कस्बे के मोहल्ला ऊंचा टीला निवासी बिलाल पुत्र सदाकत बावन कस्बे के मोहल्ला समदहा में अपने मामा हफीज़ खां के यहां रहता है। मंगलवार को बिलाल अपनी एक्सयूवी कार से हरदोई आ रहा था। उसी बीच एक्सयूवी कार कोतवाली शहर के भिठारी गांव के पास सामने से आ रही बाइक से टकरा कर गेंद की तरह उछलती हुई सड़क के किनारे तालाब में जा गिरी। इस हादसे में बिलाल और बाइक सवार पवन पुत्र गयाप्रसाद निवासी बहौरवा पुर थाना लोनार, दोनों ज़ख्मी हो गए। वहां आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह कार सवार को तालाब से बाहर निकाला।

लोग भी कार को तालाब में गिरते देख रह गए हैरान

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये ज़िला अस्पताल भेजवाया व तालाब में गिरी एक्सयूवी को तालाब से बाहर लाने की कोशिश शुरू कर दी।पुलिस द्वारा क्रेन की सहायता से तालाब में गिरी कार को बाहर निकलवाने का काम शुरू कर दिया गया है।पुलिस पूरे मामले कि जाँच में जुटी हुई हैं।एक्सयूवी कार और मोटरसाइकिल की जिसने भी टक्कर देखी वो अचंभित हो गया।लोगो ने व्यंग कसते हुए कहाँ की विकास दुबे के मामले में सुना था आज देख भी लिया।लोगो ने कहाँ की वो ख़ुद अचंभित है की आख़िर किस तरह से यह कार तालाब में जा गिरी हैं

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story