×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hardoi News: तंबाकू ना देने पर सभासद ने बुजुर्ग को मारे थप्पड़, वीडियो वायरल

Hardoi News: सभासद को तंबाकू न देने पर आक्रोशित युवक ने बुजुर्ग से मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Pulkit Sharma
Published on: 25 May 2024 1:23 PM GMT (Updated on: 26 May 2024 2:19 PM GMT)
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में बुजुर्ग द्वारा एक युवक को तंबाकू ना खिलाना महंगा पड़ गया। तंबाकू न मिलने से नाराज युवक ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। लोग वायरल वीडियो पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो माधवगंज के कुरसठ का बताया जा रहा है।

तंबाकू न देने पर की पिटाई

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के रहने वाले एक बुजुर्ग से गांव के ही सभासद ने तंबाकू मांगा। तंबाकू बुजुर्ग द्वारा सभासद को नहीं दिया गया जिसके आक्रोशित होकर सभासद में अपने साथियों के साथ बुजुर्ग की पिटाई कर दी। हालांकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें केवल एक युवक बुजुर्ग की पिटाई करते नजर आ रहा है। युवक के हाथ में लंबा सा बांस है जिसे वह और बुजुर्ग दोनों लोग पकड़े नजर आए रखे हैं। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

एक के बाद एक बरसाए कई थप्पड़

हरदोई जनपद के माधवगंज थाना क्षेत्र के क़ुरसठ में तंबाकू ना खिलाना बुजुर्ग को काफी महंगा पड़ा। तंबाकू न खिलाने से नाराज सभासद में बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बौछार कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बुजुर्ग द्वारा अपने साथियों के साथ मारपीट की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। बुजुर्ग चांदी पाल का आरोप है की कुरसठ नगर पंचायत के मोहल्ला गौरी नगर निवासी वार्ड संख्या 8 के सभासद पुष्पेंद्र कुमार द्वारा तंबाकू न दिए जाने से नाराज होकर उनके साथ मारपीट की है। चांदी पाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सभासद पुष्पेंद्र कुमार ने अपने भाई सत्येंद्र कुमार अवधेश कुमार प्रीतम कुमार के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है जिसका वीडियो भी वायरल है। चांदी पाल द्वारा पुलिस को तहरीर के साथ वीडियो भी दिया गया है। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story