Hardoi News: हरदोई में लाँच हुई देश की पहली सीएनजी बाइक, 125 उपभोक्ताओं को सौंपी गई चाभी

Hardoi News: हरदोई के एक निजी होटल में बजाज ऑटो लिमिटेड द्वारा सीएनजी बाइक को लांच किया गया। लॉन्चिंग के समय बजाज ऑटो लिमिटेड के हरदोई के डीलर बंसल मोटर्स के एमडी सुमित बंसल की उपस्थिति में फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक की ग्रैंड लांचिंग की गई।

Pulkit Sharma
Published on: 5 Oct 2024 2:23 PM GMT
Hardoi News (Photo- Newstrack)
X

Hardoi News (Photo- Newstrack)

Hardoi News: देश में पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए लगातार वाहनों को पेट्रोल के साथ सीएनजी में जोड़ा जा रहा है। एक और जहां अब तक चौपाहिया वाहनों में उपभोक्ताओं को सीएनजी का विकल्प कंपनियां दे रही थीं, वहीं अब दोपहिया वाहन में भी ग्राहकों को सीएनजी उपलब्ध हो गई है। देश की सबसे पुरानी लोकप्रिय कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी सीएनजी बाइक को लांच कर दिया है। हालांकि यह बाइक काफी दिन पहले लॉन्च हो गई थी लेकिन हरदोई के बजाज शोरूम पर शनिवार को इस बाइक की लॉन्चिंग बड़े ही भव्यता के साथ की गई है। सीएनजी बाइक को देखने के लिए जनपद के लोग एकत्र हुए और बाइक के विषय में जानकारियां प्राप्त कीं। सीएनजी बाइक को लेकर लोगों में फैली मिथ को भी बजाज ऑटो लिमिटेड के के हरदोई शोरूम के एमडी ने दूर किया। इसके साथ थी सीएनजी बाइक को लेकर लोगों को जानकारियां उपलब्ध कराई।

पूरी तरह सुरक्षित है बाइक-एमडी

हरदोई के एक निजी होटल में बजाज ऑटो लिमिटेड द्वारा सीएनजी बाइक को लांच किया गया। लॉन्चिंग के समय बजाज ऑटो लिमिटेड के हरदोई के डीलर बंसल मोटर्स के एमडी सुमित बंसल की उपस्थिति में फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक की ग्रैंड लांचिंग की गई। बंसल मोटर्स के एचडी सुमित बंसल ने सीएनजी बाइक पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह बाइक तीन वेरिएंट और 5 वर्ष की वारंटी के साथ उपलब्ध है।

सुमित बंसल ने लॉन्चिंग के बाद 21 ग्राहकों को फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक के चाबी सौपी और उनको बधाई दी। फ्रीडम 125 बाइक की लांचिंग के दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम के उप महाप्रबंधक समेत जनपद के कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।बंसल मोटर्स के एचडी सुमित बंसल ने कहा कि पर्यावरण को लेकर सीएनजी बाइक काफी महत्वपूर्ण है साथ ही इस बाइक को कई पैमाने पर टेस्ट किया गया यह पूरी तरह से सुरक्षित है। किसी भी तरह की बाइक में कोई भी समस्या नहीं होगी।सुमित बंसल ने कहा कि उपभोक्ताओं के फीडबैक के अनुसार काफी अच्छा या बाइक रिस्पांस कर रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story