TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: दबंग ने कोतवाली गेट पर युवक को पीटा, वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

Hardoi News: दबंग युवक दूसरे युवक के साथ कोतवाली गेट के बाहर मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Pulkit Sharma
Published on: 29 Sep 2024 9:19 AM GMT
Hardoi News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक पुलिसिंग व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी हरदोई में दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। दबंग के हौसले हरदोई में इस कदर बुलंद है कि कोतवाली के सामने ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पूरे मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है। जिस समय युवक के साथ दबंग मारपीट और धमका रहा था उस समय मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बातचीत कर दबंग को जाने दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दबंग युवक को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की है।

चुगली से नाराज था युवक

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के शहर कोतवाली के गेट का है। जहां एक दबंग युवक दूसरे युवक के साथ कोतवाली गेट के बाहर मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक शुभम कश्यप पुत्र रामाधार निवासी आलू तोक कोतवाली शहर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में पुलिस को ज्ञात हुआ कि एक व्यक्ति सुनील जो की शुभम की भाभी की शिकायत शुभम के भाई से करता है। जिसके चलते घर में कलह की स्थिति बनी रहती है। इसी बात से परेशान होकर शुभम कश्यप सुनील को पड़कर थाने ले आ रहा था।

आरोपी गिरफ्तार

सुनील द्वारा थाने के अंदर आने से मना करने पर शुभम द्वारा सुनील के साथ मारपीट की गई। वायरल वीडियो में दिख रहा आरक्षी भूपेंद्र शाक्य द्वारा मौके पर पहुंचकर प्रकरण की जानकारी ली गई तो दोनों व्यक्तियों ने कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है। जिसमें हम दोनों आपसी सहमति से सुलह समझौता कर लेंगे तथा दोनों पक्ष इस बात को कहकर मौके से चले गए। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में अभियोग पंजीकृत करते हुए शुभम कश्यप को गिरफ्तार किया और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story