×

Hardoi Road Accident: सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत, अनियंत्रित डीसीएम ने मारी टक्कर

Hardoi Road Accident: घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव रोड की है, जहां कोल्ड स्टोरेज से देर रात काम करके वापस लौट रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित डीसीएम ने रौंद दिया और अनियंत्रित होकर मजदूरों के ऊपर ही पलट गई।

Pulkit Sharma
Published on: 18 March 2024 5:15 AM GMT
Hardoi Road Accident
X

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया (Newstrack)

Hardoi Road Accident: हरदोई जनपद में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। त्योहार से ठीक पहले तीन परिवारों में मातम छा गया है। तीनों मजदूर काम करके वापस साइकिल से अपने गाँव लौट रहे थे, तभी अचानक पीछे से तेज गति से आ रही डीसीएम ने तीनों साइकिल सवार मजदूरों को जोरदार टक्कर मारते ही मजदूरों के ऊपर पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची संडीला कोतवाली पुलिस ने डीसीएम के नीचे दबे मजदूरों को बाहर निकाला, जिसमें से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस द्वारा आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से घायल मजदूर को पहले स्थानीय सीएचसी भिजवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर उसे रेफर कर दिया गया।

कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे तीनों मज़दूर

घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव रोड की है, जहां कोल्ड स्टोरेज से देर रात काम करके वापस लौट रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित डीसीएम ने रौंद दिया और अनियंत्रित होकर मजदूरों के ऊपर ही पलट गई। सड़क हादसे में संडीला कोतवाली क्षेत्र के बहादुर खेड़ा निवासी राजेंद्र उम्र 45, संडीला कोतवाली क्षेत्र के मालेया निवासी राजेंद्र 45 और कालिका 42 भी इसी कोल्ड स्टोरेज में कार्य करते थे। कोल्ड स्टोरेज से कार्य करने के बाद तीनों वापस अपने गांव की ओर जा रहे थे कि तभी उन्नाव रोड पर संडीला की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने तीनों साइकिल सवारों को रौंद दिया और इन्हीं पर पलट गई।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची संडीला कोतवाली पुलिस ने डीसीएम के नीचे दबे तीनों मजदूरों को बाहर निकाला, जिसमें दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि राजेंद्र गंभीर रूप से घायल था, जिसे स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान राजेंद्र की भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा तीनों मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, हादसे की जानकारी लगते ही गांव में मातम पसर गया। पुलिस द्वारा तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि डीसीएम चालक फरार है उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं जल्द ही डीसीएम चालक को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story