×

Hardoi: सोशल मीडिया के वॉलेंटियर्स से संवाद करने पहुँचे DCM, अलर्ट पर विभाग

Hardoi: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में सोशल मीडिया के इनफ्लुएंसर के साथ संवाद स्थापित किया था।

Pulkit Sharma
Published on: 14 April 2024 8:39 AM GMT
hardoi news
X

सोशल मीडिया के वॉलेंटियर्स से संवाद करेंगे उपमुख्यमंत्री (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: लोकसभा के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी-अपनी पार्टियों के प्रचार-प्रचार के लिए जुटे हुए हैं। बदलते भारत में सोशल मीडिया लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का एक सबसे अच्छा माध्यम है। शहर से लेकर गांव, कस्बों तक लोग सोशल मीडिया का जमकर प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे में नेताओं को भी सोशल मीडिया एक अच्छे विकल्प के तौर पर नजर आ रहा है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में सोशल मीडिया के इनफ्लुएंसर के साथ संवाद स्थापित किया था। समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस पार्टी हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार को कर रही है। हरदोई में आज उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे हुए हैं। बृजेश पाठक यहां सोशल मीडिया के वॉलिंटियर्स के साथ संवाद स्थापित करेंगे।

लोकसभा चुनाव की जीत का देंगे मंत्र

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक शहर के नारायण धाम में सोशल मीडिया के वॉलिंटियर्स के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर संवाद स्थापित करेंगे।बृजेश पाठक सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने को लेकर संवाद करेंगे।इसी के साथ वॉलिंटियर्स को लोकसभा चुनाव की जीत का मंत्र भी देंगे। बृजेश पाठक के आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला।

उप मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन सतर्क नजर आया। इसी के साथ उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में विद्युत किसी प्रकार की बाधा ना बने इसको लेकर विद्युत विभाग के एसडीओ केपी सिंह, जेई आलोक रावत के साथ लाइन मैन सूरज सिंह समेत अन्य विद्युत विभाग के कर्मचारी अलर्ट नजर आए। उपमुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा सभी आवश्यक कार्य को पूरा किया गया यह कार्य देर रात तक चलता रहा था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story