झाड़ियों में मिला किशोरी का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका,एसपी ने तीन टीमे की गठित

Hardoi News: सोमवार की रात हरदोई में एक बार फिर किशोरी की हत्या की वारदात सामने आई। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी का पहले रेप हुआ। उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Pulkit Sharma
Published on: 30 July 2024 6:42 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में झाड़ियों में मिला किशोरी का शव (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में महिलाओं से संबंधित अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हरदोई जनपद में महिलाओं के साथ बीते एक महीने में कई वारदात सामने आ चुकी हैं जिसने जनपद को हिला कर रख दिया है। हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही पुलिस के सभी अधिकारियों को महिलाओं से संबंधित अपराध पर सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे लेकिन इन सब के बाद भी बीते एक महीना में लगातार महिलाओं के साथ रेप और हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं। सोमवार की रात हरदोई में एक बार फिर किशोरी की हत्या की वारदात सामने आई।

आशंका जताई जा रही है कि किशोरी का पहले रेप हुआ उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मामले के जैसे ही जानकारी पुलिस अधीक्षक को लगी वह अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और संबंधित थाना अध्यक्ष को जल्द से जल्द जांच पूरी कर खुलासे के निर्देश दे दिए। पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों को भी लगा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक मृतक किशोरी के परिजनों से भी मिले और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन न्याय और अपनी कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं।

किशोरी की शरीर पर मिले चोट के निशान

मामला सांडी थाना क्षेत्र के कुंदरौली सादिकपुर का है जहां की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से कुछ दूर पर चारा लेने गई थी। काफी देर तक जब किशोरी वापस घर नहीं लौटी तब परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों के साथ गांव के भी कुछ लोग किशोरी की तलाश में लगे हुए थे कि तभी किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में सब उसके घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक प्राथमिक स्कूल के पास झाड़ियां में पड़ा हुआ मिला।किशोरी के शरीर पर कई स्थानों पर चोट के गंभीर निशान भी थे ऐसे में परिजनों ने किशोरी के साथ रेप की आशंका को व्यक्त किया है।

घटना की जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम द्रष्टा किशोरी के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त हो रही है। मामले में जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कहा कि किशोरी का झाड़ियां में शव मिला है। परिजनों से वार्ता की गई है। परिजनों ने कुछ महत्वपूर्ण बिंदु बताए हैं जिन पर जांच की जा रही है। किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के खुलासे और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को लगाया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर परिजनों को न्याय दिलाने का कार्य किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story