×

Chandauli News: गंगा की रेती में अज्ञात युवक का मिला शव, मचा हड़कंप

Chandauli News: मुगलसराय कोतवाली प्रभारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव कटेसर गांव के समीप गंगा की रेती पर मिला है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।

Ashvini Mishra
Published on: 21 Jun 2024 6:40 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2024 6:43 AM GMT)
Chandauli News
X

मौके पर मौजूद पुलिस (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर गांव के समीप गंगा के किनारे रेत में शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। तत्काल आसपास के लोगों द्वारा मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसकी पहचान कराने के साथ पोस्टमार्टम की अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

मृतक की नहीं हो पायी पहचान

आपको बता दें कि इस बार की भीषण गर्मी के कारण चंदौली जनपद में कई लोगों की जाने जा चुकी है। शुक्रवार को भी मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर गांव के समीप गंगा की रेती में एक व्यक्ति को लेटे हुए स्थिति में कई घंटे से देखा गया, पहले तो लोगों ने सोचा कि वह व्यक्ति आराम कर रहा है, लेकिन जब तेज धूप हो गई और वहां से नहीं उठा तो आसपास के ग्रामीणों ने उसे जगाने की कोशिश किया। हिलाने के बाद भी उसके शरीर से कोई भी हरकत नहीं होने पर लोगों को उसके मौत का अंदेशा हो गया। जिस पर तत्काल ग्रामीणों ने मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस पहुंचकर देखा तो वह व्यक्ति मर चुका है, उसके पास से सर पर लगा हुआ एक लाल गमछा तथा एक बोतल पानी वहां रखा हुआ था, लोअर टीशर्ट पहने हुए था। तत्काल उसके पहचान के लिए पुलिस ने प्रयास किया लेकिन आसपास के लोग भी उसको नहीं पहचान पाए, जिस पर पुलिस मुगलसराय कोतवाली लाकर उसके पहचान के साथ पोस्टमार्टम के लिए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

UP News: VIP कल्चर के खिलाफ CM Yogi का ऐक्शन! पुलिस ने 5280 लाल-नीली बत्ती उतरवाई

मुगलसराय कोतवाली प्रभारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव कटेसर गांव के समीप गंगा की रेती पर मिला है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।सर पर लाल गमछा लगाए हुए था, बगल में बोतल की पानी थी और लोअर टीशर्ट पहने हुए है। उसके पास से कोई भी पहचान की सामग्री नहीं मिली है। अंदेशा जताया जा रहा है कि वह गंगा स्नान के लिए आया था और गर्मी के कारण उसकी मौत हो गई है। हालांकि मृतक की पहचान के साथ पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story