Hardoi News: खबर का असर: जिम्मेदारों ने गड्ढों को पटवाया, राहगीरों को मिली राहत

Hardoi News: खबर के प्रकाशन के बाद हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर गढ्ढों को भरने का कार्य किया गया। न्यूज़ट्रैक की खबर का असर होने से राहगीरों को काफी सहूलियत मिली है।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Aug 2024 10:47 AM GMT
Dilapidated Hardoi Lucknow Highway Action was taken when Newstrack published the news
X

हरदोई लखनऊ राजमार्ग के जर्जर की खबर न्यूज़ट्रैक ने प्रकाशित की तो हुई कार्रवाई: Photo- Newstrack

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में न्यूज़ट्रैक की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ हैं। न्यूज़ट्रैक ने हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर गड्ढों की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर के प्रकाशन के बाद जिम्मेदारों की नींद टूटी और उनके द्वारा हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर गढ्ढों को भरने का कार्य किया गया। न्यूज़ट्रैक की खबर का असर होने से राहगीरों को काफी सहूलियत मिली है। जिम्मेदारों द्वारा हरदोई लखनऊ राज्यमार्ग पर गड्ढों में इट पत्थर से भरकर गड्ढों को पाटने का काम किया है। यह मार्ग हरदोई लखनऊ राजमार्ग बनने के साथ ही पूरा किया जाएगा। फिलहाल जिम्मेदारों ने क्षेत्र के लोगों को गड्ढों को पटवा कर एक बड़ी राहत दे दी है।

गड्डों में गिरनें से लोगो को आई चोटे

न्यूज़ट्रैक ने शहर के हरदोई लखनऊ राज्यमार्ग पर काफी बड़े गड्ढों की खबर को प्रकाशित किया था। न्यूज़ट्रैक ने बताया था कि हरदोई लखनऊ राज्यमार्ग पर कितने बड़े-बड़े गड्ढे होने से आवागमन में लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही बाइक सवार से लेकर ई रिक्शा तक पलट जा रहे हैं जिसके चलते लोग चुटहील भी हो रहे हैं। इस मार्ग पर कई नामचीन स्कूल की संचालित होते है जहाँ से प्रतिदिन स्कूली बसों व छात्र छत्राओ का आवागमन होता है।

क्षेत्र के लोगों ने न्यूज़ट्रैक का आभार व्यक्त किया

न्यूज़ट्रैक ने प्रकाशित की खबर में बताया था कि किस तरह से जिम्मेदार शासन की मंशा को पलीता लगा रहे हैं। शासन की ओर से शहर को गड्ढा मुक्त बनाने के निर्देश जारी किए हुए हैं। वहीं शहर के अन्तर्गत आने वाले राज्यमार्ग पर भीषण गड्ढे शहर के विकास की पोल खोल रहे हैं। इस खबर को प्रकाशित होने के बाद संबंधित अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और गढ्ढों को पटवाने का काम किया। फिलहाल क्षेत्र के लोगों ने न्यूज़ट्रैक का आभार व्यक्त किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story