Hardoi News: वरिष्ठ समाजसेवी समेत दर्जनों लोगो ने ली सपा की सदस्यता, राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों पर चलने का लिया फ़ैसला

Hardoi News: बीरेन्द्र सिंह बीरे यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाते हुये कहा कि आज गौतम समाज के लोग भी समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 25 Oct 2023 2:55 PM GMT (Updated on: 25 Oct 2023 4:25 PM GMT)
Hardoi Membership of Samajwadi Party
X

Hardoi Membership of Samajwadi Party

Hardoi News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party News) के जिला कार्यालय पर वरिष्ठ समाजसेवी नेता श्मोहन लाल गौतम निवासी कुशवाहा नगर खरकपुर खसौरा ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष बीरेन्द्र सिंह बीरे यादव से समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । उनके साथ मुख्य रूप से श्राममहेश खसौरा, आशुतोष खसौरा, रामनिवास खसौरा, राम कुमार गौतम खसौरा मौजूद थे। जिलाध्यक्ष ने सभी को माला पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया और सक्रिय सदस्य बनाकर उनकी सक्रिय सदस्यता की रसीदे भी काटी गयीं।मोहनलाल गौतम ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुये कहा कि उन्हें आज बहुत खुशी हुई कि वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) की नीतियों पर चलने का निर्णय लेते हैं और समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए जनता के बीच जाकर उन्हें पार्टी की विचारधार से जोड़ने का कार्य करेंगे।

ग़रीब और कमजोर को न्याय दिलाना प्राथमिकता


बीरेन्द्र सिंह बीरे यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाते हुये कहा कि आज गौतम समाज के लोग भी समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। समाजवादी पार्टी उनके मान और सम्मान में कोई कमी नही आने देगी। समाजवादी पार्टी में दलित समाज के लोगों की भागीदारी ज्यादा से ज्यादा हो इसपर पार्टी अपना अभियान भी चला रही है और गरीब कमजोर तबके को सामाजिक न्याय दिलाना समाजवादी पार्टी की प्राथमिकता में है।इस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में अजय सिंह पाल जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी हरदोई, श्रीमती सुनीता मित्रा राष्ट्रीय सचिव समाजवादी महिला सभा, सुरेन्द्र यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story