Hardoi News: सड़क पर नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, अधेड़ की चप्पलों से की पिटाई, ज़िम्मेदार बेख़बर

Hardoi News: एक शराबी युवक नशे में इतना धुत है कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। शराबी युवक नशे में लोगों के साथ अभद्रता करता हुआ व मारपीट करता हुआ नज़र आ रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Aug 2024 6:24 AM GMT
Hardoi News
X

नशेड़ी युवक ने अधेड़ को पीटा (Pic: Social Media)

Hardoi News: हरदोई में लगातार शराबियों की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल होती आ रही है। कभी शराब के नशे में धुत शराबी लोगों के साथ मारपीट करता हुआ नजर आता है तो कभी होकर अजीबोगरीब हरकत करता हुआ नजर आता है। शराब का नशा ऐसा है की क्या आम और क्या खास हर कोई इसको पीने के बाद मदहोश हो जाता है और इस मदहोशी में वह सारी मर्यादाओं को तार-तार कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शराबी जमकर उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है। शराबी द्वारा राहगीरों पर चप्पल से हमला किया जा रहा है। नशे में धुत शराबी लगातार लोगों को चप्पल से पीटता हुआ दिख रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।

महिलाओं का निकलना हुआ दूभर

मामला पाली थाना क्षेत्र के कस्बे का है जहां एक शराबी युवक नशे में इतना धुत है कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। शराबी युवक नशे में लोगों के साथ अभद्रता करता हुआ व मारपीट करता हुआ नज़र आ रहा है। शराबी युवक द्वारा चप्पल से एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी गई जिसका वीडियो वहाँ खड़े किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक शराबी अधेड़ की चप्पलों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अधेड़ को पीटता देख एक व्यक्ति बीच बचाव करने के लिए पहुंचता है तो वह भी शराबी के हमले का शिकार हो जाता है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि कस्बे के बाहर शराब के ठेके किए जाएं, जिससे कि कस्बा इन शराबियों के आतंक से मुक्त हो सके। पाली कस्बे के लोगों ने कहा कि शराब के नशे में धुत युवक महिलाओं के साथ भी अभद्रता करते हैं जिसके चलते कस्बे में महिलाओं का निकलना दूभर हो गया है। लोगों ने बताया कि पाली कस्बे के मुख्य मार्ग पर डाकघर के पास ही देसी शराब का ठेका है, जहां आए दिन शराबियों का जमघट लगा रहता है। मुख्य मार्ग होने के कारण इस मार्ग पर कई विद्यालय भी संचालित होते हैं जहां छात्राएं पढ़ने के लिए जाती हैं शराबियों के आतंकवादी से छात्राओं को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। नशे में शराबी छात्रों पर अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते हैं हालांकि इन सब बातों से जिम्मेदार अनजान है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story