Hardoi News: दुलीचंद चौराहे से मंगलीपुरवा मार्ग का निर्माण, राहगीरों को मिलेगी बड़ी राहत

Hardoi News: नगर पालिका की ओर से शहर के दुल्लीचंद चौराहे से मंगली पुरवा रेलवे फाटक तक जाने वाले मार्ग के जीर्णोद्धार कराए जाने को लेकर कार्य शुरू कर दिया है

Pulkit Sharma
Published on: 16 Sep 2024 2:14 PM GMT
Hardoi News ( Pic- Newstrack)
X

Hardoi News ( Pic- Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में बारिश से बदहाल हुई सड़कों का जीर्णोद्धार अब नगर पालिका द्वारा कराया जाएगा। नगर पालिका द्वारा सर्वे कराकर क्षतिग्रस्त मार्गों का जीर्णोद्धार कराया जाएगा।नगर पालिका की ओर से शहर के दुल्लीचंद चौराहे से मंगली पुरवा रेलवे फाटक तक जाने वाले मार्ग के जीर्णोद्धार कराए जाने को लेकर कार्य शुरू कर दिया है। जल्द ही हरदोई नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्षतिग्रस्त मार्गो के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू हो जाएगा जिससे कि क्षेत्र की जनता को काफी लाभ मिलेगा।

शहर के दुल्ली चंद चौराहे से मंगलीपूर्वा फाटक की ओर जाने वाला मार्ग बारिश में काफी बदहाल हो गया हैं। मार्ग पर गड्ढों से लोगों को आवागमन में काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा हैं। क्षेत्र के लोग लगातार इस मार्ग के जीर्णोद्धार की मांग नगर पालिका हरदोई से कर रहे हैं। कई गांवों को जोड़ने वाला यह प्रमुख मार्ग है इस मार्ग से होकर नीर, बहर, मंगली पुरवा की ओर लोगो का आवागमन होता है।

टेंडर प्रक्रिया हुई पूरी, जल्द शुरू होगा निर्माण

नगर पालिका हरदोई द्वारा बारिश से क्षतिग्रस्त हुई दुल्ली चंद चौराहे से मंगली पुरवा रेलवे फाटक की ओर जाने वाले मार्ग के लिए 15.12 लाख रुपए की कार्य योजना बनाई है इस मार्ग के निर्माण के लिए सर्वे भी कराया गया है।सर्वे के बाद कार्य योजना नगर पालिका की ओर से तैयार की गई। इस मार्ग को नगर पालिका की ओर से बनवाया जाना है। नगरीय निकाय की ओर से मार्ग के कराए गए सर्वे में इस मार्ग को भी बनवाए जाने के लिए चयनित किया गया है।

नगर पालिका परिषद की ओर से दुल्ली चंद चौराहे से मंगली पुरवा रेलवे फाटक तक मार्ग को बनवाए जाने के लिए 15 लाख 12 हज़ार 125 रुपए की कार्य योजना को स्वीकृति दे दी गई है। नगर पालिका की ओर से बारिश के चलते प्रमुख मार्गो सहित सभी क्षतिग्रस्त मार्गों की मरम्मत और जीर्णोद्धार कराए जाने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है। नगर पालिका के अधिशासी अभियंता विनोद कुमार सोलंकी ने बताया कि शहर के सर्कुलर रोड पर दुलीचंद चौराहे से मंगलीपुरा रेलवे फाटक तक मार्ग बनवाए जाने के लिए टेंडर प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया है जल्दी काम भी कराया जाएगा

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story