×

Hardoi News: पूर्व राज्य मंत्री के घर के सामने डंपर ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

Hardoi News: मिट्टी लदे पीएनसी ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 23 Jun 2024 12:58 PM GMT (Updated on: 25 Jun 2024 9:22 AM GMT)
Hardoi News
X

हादसे के बाद मौके पर लगी भीड़। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर पीएनसी कंपनी का डंपर क्षेत्र के लोगों की मौत का कारण बनते जा रहे हैं। लगातार पीएमसी कंपनी के डंपरों से हरदोई लखनऊ राज्य मार्ग पर हादसे घटित हो रहे हैं। जब से हरदोई लखनऊ राजमार्ग के निर्माण का कार्य शुरू हुआ है तब से अब तक कई लोग पीएनसी कंपनी की लापरवाही का शिकार हो चुके हैं। आज भी पीएनसी के मिट्टी लदे ओवरलोड डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके पर मौजूद डंपर को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

छप्पर के लिए समान लेने निकला था युवक

मामला बघौली थाना क्षेत्र का है जहां राम धाम मजरा लोधी निवासी सरोज पुत्र हीरालाल अपने घर के छप्पर डालने के लिए बाजार से कुछ सामान लेने के लिए निकला था। तभी माधवगंज रोड बघौली चौराहे से पैदल जाते समय पूर्व राज्य मंत्री रामकुमार कुरील के आवास के सामने माधवगंज की तरफ से तेज गति से मिट्टी लाद कर लौट रहे पीएनसी कंपनी के डंपर ने सरोज को टक्कर मार दी। जिसके बाद डंपर सरोज को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसा पूर्व राज्य मंत्री के घर के ठीक सामने हुआ। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद चालक फरार

घटना के बाद पीएनसी कंपनी के डंपर का चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना लगते ही बघौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके पर मौजूद डंपर को जब्त कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस द्वारा हादसे की जानकारी मृतक सरोज के परिजनों को दी जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story