Hardoi News: आबकारी मंत्री ने ओम साईं कलेक्शन का किया उद्घाटन, फ़ीता काटकर दी शुभकामनाएँ

Hardoi News: शहर के नघेटा रोड पर आयकर भवन के सामने ओम साइन कलेक्शन का शुभारंभ हुआ है। आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने इसका उद्घाटन किया।

Pulkit Sharma
Published on: 24 Aug 2024 4:09 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई शहर में नाघेटा रोड पर ओम साईं कलेक्शन का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी एवं मध्य निषेध मंत्री नितिन अग्रवाल पहुंचे, जहाँ उनके द्वारा ओम साईं कलेक्शन का फ़ीता काटकर प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया। नितिन अग्रवाल ने प्रतिष्ठान के शुभारंभ पर संचालक पवन अग्रवाल को शुभकामनाएं प्रेषित की और कहा कि ओम साईं कलेक्शन शहर का सर्वश्रेष्ठ कलेक्शन सेंटर बने ऐसी कामना है। पवन अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर काफ़ी सुंदर वस्त्र आकर्षक दामो में मिल जाएँगे। इस प्रतिष्ठान में महिलाओं के सुंदर सूट व साड़ी का काफी अच्छा कलेक्शन मौजूद है। हरदोई की महिलाओं को अब लखनऊ की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी।

जनपद के तमाम व्यापारी रहे मौजूद

शहर के नघेटा रोड पर आयकर भवन के सामने ओम साइन कलेक्शन का शुभारंभ हुआ है। शुक्रवार को दोपहर में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने इसका उद्घाटन किया।नितिन अग्रवाल की उपस्थिति के साथ की जनपद के व्यापार संगठन से जुड़े लोग भी शुभारंभ में शामिल हुए और पवन अग्रवाल को शुभकामनाएं प्रेषित की। पवन अग्रवाल रेलवे गंज क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं साथ ही क्षेत्र के लोगों में अच्छी पकड़ भी बनाये हुए हैं।

पवन अग्रवाल के प्रतिष्ठान ओम साईं कलेक्शन के शुभ अवसर पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन, प्रांतीय मंत्री नवीन गल्ला मंडी एवं व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष श्यामा कुमार गुप्ता टीटू, महिला व्यापार संगठन की जिला अध्यक्ष बाबी ओमर, नवीन गल्ला मंडी के महामंत्री संजय गुप्ता, वरिष्ठ मंत्री रजनीश गुप्ता, गौशाला अध्यक्ष संदीप गुप्ता, संगठन महामंत्री सुशील गुप्ता, सूरज गुप्ता, सब्जी मंडी अध्यक्ष कपिल गुप्ता, फल मंडी अध्यक्ष कपिल देव गुप्ता, धीरू सिंह झूरा, गल्ला मंडी के महामंत्री सुशील गुप्ता,शानू पंडित, पंकज सिंह, उपेंद्र सिंह, अमित धनराज समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story