Hardoi News: दो बसों की भीषण टक्कर, दो की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Hardoi News: बीती रात लखनऊ से हरदोई आ रही प्राइवेट बस व हरदोई से लखनऊ जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों बसों की गति काफी तेज थी।

Pulkit Sharma
Published on: 3 July 2024 5:22 AM GMT (Updated on: 3 July 2024 8:03 AM GMT)
Hardoi News
X

क्षतिग्रसत बस। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई जनपद में बीती देर रात एक बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए। जिनमें से चार की हालत गंभीर है। यह हादसा भी तेज रफ्तार के चलते घटित हुआ है। बीती रात लखनऊ से हरदोई आ रही प्राइवेट बस व हरदोई से लखनऊ जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों बसों की गति काफी तेज थी। हादसा इतना तेज हुआ कि प्राइवेट बस परिवहन निगम की बस से टकराते हुए खाई में जा गिरी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का कार्य शुरू किया।पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को स्थानीय सीएचसी भिजवाया गया।

दो की मौत

हरदोई जनपद के कछौना कोतवाली क्षेत्र के बघुआमऊ चौराहे के पास प्राइवेट बस और परिवहन निगम की बस में टक्कर हो जाने से एक बड़ा हादसा घटित हो गया। जानकारी के मुताबिक प्राइवेट बस में लगभग 45 लोग सवार बताए जा रहे थे। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने कछौना कोतवाली क्षेत्र के पतसैनी निवासी श्री कृष्णा और बघौली कस्बे के निवासी शैलेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि मामूली तौर पर घायल लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया।

चार गंभीर रूप से घायल

इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनमे शहर कोतवाली क्षेत्र के चांद बेहटा निवासी छोटेलाल कछौना कस्बे के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी सुल्तान और कासिमपुर थाना क्षेत्र के हवेली निवासी सुधीर गुप्ता को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार भी देर रात घटनास्थल पर पहुंचे और राहत बचाव कार्यों का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है हादसे में दो लोगों की मौत हुई है दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story