×

Hardoi News: मछली पकड़ने गए चार सगे भाई नाड़ी में डूबे, एक की मौत

Hardoi News: एक गांव के चार सगे भाई मछली पकड़ने के लिए गर्रा नदी में गए थे। अचानक चारों भाई नदी में डूबने लगे। चार युवकों को नदी में डूबता देख खेत में काम कर रहे हैं ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

Pulkit Sharma
Published on: 20 May 2024 4:46 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic:Social Media)

Hardoi News: हरदोई में नदी एक बार फिर जानलेवा साबित हो गई हैं। नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दरअसल एक गांव के चार सगे भाई मछली पकड़ने के लिए गर्रा नदी में गए थे। अचानक चारों भाई नदी में डूबने लगे। चार युवकों को नदी में डूबता देख खेत में काम कर रहे हैं ग्रामीण मौके पर पहुंचे। नदी में डूब रहे चारों भाइयों में से तीन भाइयों को सकुशल नदी से निकाल लिया लेकिन एक भाई नदी में डूब गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू की और काफी प्रयास के बाद युवक का शव को बरामद कर लिया। पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की बाद से गाँव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

मछली पकड़ने गए थे चारों

पचदेवरा थाना क्षेत्र के पिपरिया पुल के पास नदी में चार सगे भाई लालतेश 22 शेरू 18, अभिषेक 14, अमितेश 12 पुत्र जोगिंदर निवासी अनगपुर थाना पचदेवरा मछली पकड़ने के लिए गए थे। मछली पकड़ने के दौरान चारों भाई गहरे पानी में अचानक डूबने लगे। चार युवकों को डूबता देख आसपास खेत में काम करें ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने तीन भाइयों को नदी में से सकुशल निकाल लिया जबकि एक भाई शेरू नदी में डूब गया।

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना लगते ही पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद गोताखोरों ने शेरू के शव को नदी से बरामद किया। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन से तहसीलदार मौके पर पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए रखें। फिलहाल घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story