Hardoi News: जुआ खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एसपी के आदेश बेअसर

Hardoi News: शहर से लेकर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों तक जुएँ और सट्टे का काला कारोबार फैला हुआ है। सोशल मीडिया पर कई बार जूँए और सट्टों का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है लेकिन....

Pulkit Sharma
Published on: 16 Aug 2024 2:16 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack) 

Hardoi News: हरदोई पुलिस अधीक्षक की लाख सख़्ती के बाद भी जनपद में अवैध कार्यों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। जनपद जुआ और सट्टे का हब बना हुआ है। शहर से लेकर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों तक जुएँ और सट्टे का काला कारोबार फैला हुआ है। सोशल मीडिया पर कई बार जूँए और सट्टों का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है लेकिन जिम्मेदारों की मिली भगत के चलते इन पर कार्यवाही नहीं होती है। अधिकारियों के दवाब में जिम्मेदार छोटे प्यादों को तो पकड़ कर गिरफ्तार कर लेती हैं लेकिन बड़े सटोरी और जुआरी पुलिस की पकड़ से काफी दूर रहते हैं।

राजेपुर जूँए के लिये जाना जाता था लेकिन अब सांडी के चौरांग कब्रिस्तान के पास जहाँ जनपद में दूर-दूर से जुआ और सट्टा खेलने के लिए लोग आते हैं। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जुआ खेलने का वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सांडी थाना क्षेत्र के शक्ति चौराँग कब्रिस्तान के पास का बताया जा रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि क्या पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन के सख्त निर्देश के बाद भी इस तरह के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर कोई सख्त कार्रवाई होगी या एक बार फिर प्यादों को पकड़ कर थाना पुलिस अपनी पीठ थपथपा लेगी।

प्रतिदिन होता लाखों का वारा न्यारा

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो चौरॉंग कब्रिस्तान के पास का है। हालाँकि वीडियो वायरल होने के बाद अब जुआरियों का नया अड्डा बाबाताली के पास एक बगिया में होना बताया जा रहा है। जहाँ जूँए की एक बड़ी फड़ सज रही है। पुलिस अधीक्षक ने जनपद में कार्यभार ग्रहण करने के बाद ही जुआ और सट्टे को लेकर सभी अधिकारियों कर्मचारियों को सख्त निर्देश जारी कर दिए थे। वायरल हो रहे वीडियो में दो दर्जन से अधिक जुआरी फड़ के आसपास मौजूद दिख रहे हैं जबकि लगभग एक दर्जन लोग जुआ खेलते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जूँए की फड़ पर काफी दूर-दूर से लोग जुआ खेलने के लिए पहुंचते हैं। जानकार बताते हैं कि साँड़ी थाना क्षेत्र में जुआ को लेकर जिम्मेदारों को भी एक तय रकम दी जाती है जिसके एवज़ में बिना किसी भय के यह जूँए के फड़ सजते रहते हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story