Hardoi News: सरकारी कर्मचारियों ने कार्यालय को ही बना दिया मयखाना, वीडियो वायरल

Hardoi News: शाम होते ही सरकारी कर्मचारी कार्यालय को ही मयखाना बना लेते हैं और तीन-चार कर्मचारी मिलकर कार्यालय में ही शराब का सेवन करने लगते हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Oct 2024 1:32 PM GMT
Video of employees drinking alcohol in office goes viral on social media
X

कार्यालय में कर्मचारयों का शराब पीते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में सोशल मीडिया पर सरकारी संस्थान में शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर सरकारी कर्मचारी सवालों के घेरे में है। जनपद में इससे पहले भी कई बार सरकारी कर्मचारियों के शाम होते ही कार्यालय को मयखाना बना लेने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं हालांकि इन मामलों में सख्त कार्रवाई न होने से इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

ज्यादातर विभागों में देखा गया है कि शाम होते ही सरकारी कर्मचारियों ने कार्यालय को ही मयखाना बना लेते है और तीन-चार कर्मचारी मिलकर कार्यालय में ही शराब का सेवन करने लगते हैं। इसी तरह का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सरकारी कर्मचारी कैमरे में बैठकर जाम छलकाते नजर आ रहे हैं।

सहकारी समिति का बताया जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जनपद के शाहाबाद विकासखंड का बताया जा रहा है जहां सहकारी समिति लिमिटेड मोहल्ला खाता का यह वीडियो बताया जा रहा है जिसमें पांच व्यक्ति जाम छलकते नजर आ रहे हैं (न्यूज़ ट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है) सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में कर्मचारी अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते सुनाई पड़ रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद इन कर्मचारियों पर जिला प्रशासन की ओर से कोई सख्त कार्रवाई की जाएगी या एक बार फिर चेतावनी और हल्की कार्यवाही से मामले को रफा दफा कर दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story