×

Hardoi सड़क हादसे में ख़रीदारी करने आये दूल्हे के भाई की मौत, दूल्हा घायल

Hardoi News: छोटे भाई के साथ उसकी शादी की खरीददारी कर बाइक से वापस लौट बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि उसका छोटा भाई बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Jun 2023 10:41 AM GMT
Hardoi सड़क हादसे में ख़रीदारी करने आये दूल्हे के भाई की मौत, दूल्हा घायल
X
Groom Death in Roadn Accident, Hardoi

Hardoi News: छोटे भाई के साथ उसकी शादी की खरीददारी कर बाइक से वापस लौट बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि उसका छोटा भाई बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। बता दें कि सोमवार को शहर में नामर्ल स्कूल के सामने टैम्पो की टक्कर से हादसा हुआ। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।बताया गया है सुरसा थाने के मढ़िया जानकी नगर निवासी सरजू लाल के 30 वर्षीय छोटे पुत्र प्रेमलाल की गुरुवार को बारात जानी थी। सोमवार को सरजू लाल का 47 वर्षीय बड़ा पुत्र रामकिशोर छोटे भाई प्रेमलाल के साथ शादी की खरीददारी के लिए शहर आया हुआ था। शाम को दोनों बाइक से गांव वापस लौट रहे थे।

टैम्पो ने मारी टक्कर

इसी बीच शहर में नामर्ल स्कूल के सामने टैम्पो ने उसकी बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां रामकिशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। रामकिशोर दिल्ली में मज़दूरी करता था।वह भाई की शादी में शामिल होने के लिए गांव आया हुआ था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और चार बेटे हैं।

परिवार में छाया मातम

खुशियों के आंगन में बरपा हो गया मातम रामकिशोर और उसके घर-परिवार वाले प्रेमलाल की शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। सोमवार को वह प्रेमलाल को साथ ले कर खरीददारी करने गया हुआ था। इधर घर में ढोलक की थाप पर मंगल गीत गाए जा रहे थे। हर तरफ खुशियां ही खुशियां थी, लेकिन इसी बीच आई खबर सुन कर हर कोई सन्न रह गया। शादी से चार दिन पहले हुए हादसे में दूल्हे के भाई की मौत और दूल्हे के ज़ख्मी होने की खबर से खुशियों वाले घर में मातम छा गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story