TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना युवकों को पड़ा भारी, रेलवे गंज चौकी पुलिस की कार्यवाही से मचा हड़कम

Hardoi News: हरदोई में अब सड़कों या फुटपाथ पर खड़े होकर शराब पीने पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Pulkit Sharma
Published on: 30 Sep 2024 7:55 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में शराब पीकर वाहन चलाने वाले और सड़कों के किनारे खड़े होकर शराब पीने और नशे में दूध होकर हुड़दंग करने वालों पर पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है।पुलिस द्वारा लगातार होटल के बाहर खड़े होकर शराब पीने और हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। अब तक पुलिस दर्जनों लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है। हालांकि इनमें से कुछ को पुलिस द्वारा सख्त हिदायत देकर भी छोड़ा गया है। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज चौकी पुलिस ने विशेष अभियान चलाया और होटल के बाहर गाड़ी में बैठकर शराब पीने वाले पर बड़ी कार्यवाही की है। रेलवे गंज चौकी पुलिस द्वारा होटल और फुटपाथ पर खड़े होकर शराब पी रहे लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया और उनके वाहनों को भी जप्त कर लिया। पुलिस की इस कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

दो दिन पहले से चल रहा अभियान

हरदोई में लगातार शाम को फुटपाथ पर अपने वाहनों को खड़ा कर शराब पीने और सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने के मामले बड़ रहे थे। आए दिन शराब के नशे में धुत होकर युवक और हुड़दंग भी करते हुए नजर आ रहे थे। इसको देखते हुए हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ज़ादौन ने हरदोई पुलिस को एक विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए। इस अभियान में सार्वजनिक स्थान होटल के बाहर शराब पीने व हुड़दंग मचाने वालों पर सख्त कार्रवाई को लेकर निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर इसकी शुरुआत दो दिन पहले ही हो चुकी है लगातार हरदोई पुलिस शहर के अलग-अलग मार्गो से लोगों को शराब पीते हिरासत में ले रही है इसके साथ सड़कों पर हुड़दंग मचा रहे युवकों को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया जा रहा है।

दो वाहन हुए जप्त

इसी क्रम में रेलवे गंज चौकी पुलिस ने एक होटल के बाहर कार में बैठकर शराब पी रहे युवकों को हिरासत में लेकर चौकी ले आई। इसके साथ ही पुलिस ने दो चौपाइयां वाहनों को भी होटल के बाहर से जप्त किया। इसके साथ ही रेलवे गंज क्षेत्र में अलग-अलग सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे 16 युवकों को हिरासत में लिया साथ ही 6 मोटरसाइकिलों को भी जप्त किया। रेलवे गंज चौकी पुलिस द्वारा युवकों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सख्त हिदायत दी गई और भविष्य में इस तरह की पुर्नवृत्ति ना हो उसको लेकर निर्देशित किया गया।

रेलवे गंज चौकी पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही से बीती शाम हड़कंप मचा रहा।शहर के कई ऐसे प्रमुख मार्ग हैं जहां शाम होते ही शराबियों का मजमा लगने लगता है। ऐसे में उनके लिए रेलवे गंज चौकी पुलिस की यह बड़ी कार्यवाही है। रेलवे गंज चौकी प्रभारी ने कहा की पुलिस अधीक्षक के निर्देशों का सख्ती से अनुपालन कराया जाएगा यह अभियान अभी जारी रहेगा।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story