×

Hardoi News: उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में होगा बीजेपी प्रत्याशियों का नामांकन

Hardoi News: हरदोई भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत व मिश्रिख लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत कल अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे।

Pulkit Sharma
Published on: 17 April 2024 11:57 AM GMT
उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में कल होगा प्रत्याशियों का नामांकन।
X

उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में कल होगा प्रत्याशियों का नामांकन। (Pic: Social Media)

Hardoi News: कल यानी गुरुवार से हरदोई में लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। हरदोई में सीधी टक्कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत और समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी उषा वर्मा के बीच है वही हरदोई में ही मिश्रिख लोकसभा सीट का भी नामांकन होगा। नामांकन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी में उत्साह देखने को मिल रहा है।

कल होगा नामांकन

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के समर्थन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने सोशल मीडिया के वॉलिंटियर्स को संबोधित किया था। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत व मिश्रिख लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। बीजेपी की ओर से नामांकन पत्र दाखिल करते समय उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद साथ रहेंगे। नामांकन के दौरान प्रत्याशी समेत चार लोगों को नामांकन कक्ष में जाने की अनुमति है। वहीं बाकी के समर्थकों को बैरेकेटिंग के पास ही रोक दिया जाएगा।

नामांकन सभा को उपमुख्यमंत्री करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी के हरदोई लोकसभा के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत व मिश्रिख लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक रावत के नामांकन में शामिल होने के लिए गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हरदोई पहुंच रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य 10:55 पर हेलीकॉप्टर से हरदोई पुलिस लाइन पहुंचेंगे। इसके बाद कार से वह 11:00 बजे गांधी मैदान में नामांकन सभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गांधी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा हरदोई के प्रत्याशी जयप्रकाश रावत और मिश्रिख लोकसभा से बीजेपी के प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान लोकसभा संयोजक प्रीतेश दीक्षित, लोकसभा प्रभारी मिश्रीख रामनिवास यादव भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बर मंच पर मौजूद रहेंगे। उपमुख्यमंत्री द्वारा दोनों लोकसभा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन सभा के बाद गांधी मैदान से लेकर नुमाइश चौराहा से होते हुए कलेक्ट तक जाएंगे। जहां लोकसभा हरदोई और मिश्रिख के प्रत्याशी का नामांकन कराया जायेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story