×

Hardoi News: हरदोई में पलटा सीओ का वाहन, कई पुलिसकर्मी हुए घायल, गश्त पर निकले थे सभी

Hardoi News: हरदोई में पुलिस की गाड़ी पलट गई। इस बार पुलिस की गाड़ी में कोई अपराधी नहीं बल्कि सीओ अपने हमराहियों के साथ बैठे हुए थे।

Pulkit Sharma
Published on: 28 March 2024 7:42 AM GMT
Hardoi News
X

इसी खंती में पलटी गाड़ी source: Newstrack 

Hardoi News: कानपुर के बाद अब हरदोई में पुलिस की गाड़ी पलट गई। इस बार पुलिस की गाड़ी में कोई अपराधी नहीं बल्कि सीओ अपने हमराहियों के साथ बैठे हुए थे। गाड़ी कैसे पलटी इसका कुछ नहीं पता चला लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी ने कई पलटिया खाई है।

हादसे में सीओ हरियावा के साथ हमराहियों को गंभीर चोटें आई हैं। जिनको उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ की गाड़ी पलटने की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और अनान- फ़ानन में घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

गश्त पर जाते समय हुआ हादसा

घटना बीती रात की है जब गश्त के लिए सीओ हरियावा अपने हमराहियों के साथ पिहानी रोड पर जा रहे थे कि तभी हरियावा व देहात कोतवाली क्षेत्र के बीच अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया और पलट गया। जानकारी के मुताबिक सीओ जिस वाहन में बैठे थे उस वाहन ने कई पलटिया खाई थी। हालांकि इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।

जानकारी लगते ही देहात कोतवाली पिहानी और हरियावा थाने की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और सीओ हरियावा संतोष सिंह और उनके साथ चल रहे पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायल क्षेत्राधिकार और पुलिस कर्मियों का हाल-चाल जाना और स्वास्थ्य कर्मियों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story