×

Hardoi News: डीजे पर असलहा लहराकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

Hardoi News: वायरल वीडियो में एक शख्स असलहा लेकर डांस करता नजर आ रहा है। वहीँ इस समारोह में बार-बलाओं का भी डांस चल रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 11 March 2024 8:19 AM GMT
X

असलहे के साथ डांस करते हुए वायरल वीडियो source: Newstarck

Hardoi News: उत्तर प्रदेश सरकार व शासन जिला प्रशासन की लाख सख़्ती के बावजूद भी शादी व अन्य समारोह में असलहा के प्रदर्शन पर रोक नहीं लग पा रही है। उत्तर प्रदेश में शादी समारोह में लोग असलहो को लेकर चलते नजर आ जाएंगे। इसी के साथ शादी हो या अन्य कोई समारोह हर्ष फायरिंग (harsh firing) भी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जमकर हो रही है। इन पर पूरी तरह से रोक लगाने में पुलिस प्रशासन असफल है। सोशल मीडिया पर हरदोई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक शख्स असलहा लेकर डांस करता नजर आ रहा है। वहीँ इस समारोह में बार-बलाओं का भी डांस चल रहा है। जबकि उत्तर प्रदेश में बार बलाओं (Bar girls) के डांस पर प्रतिबंध है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तमाम प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं। हरदोई में इससे पहले भी कई अन्य समारोह में लोगों के असलहा लेकर डांस करते व हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि हरदोई पुलिस (Hardoi Police) असलहा लेकर डीजे पर बार-बलाओं के साथ डांस कर रहे व्यक्ति पर क्या कार्रवाई करती है। वहीँ बार-बलाओं का डांस करवाने वाले आयोजन पर क्या कोई कानूनी कार्रवाई होगी या फिर रसूख़ के आगे पुलिस नतमस्तक हो जाएगी।

हरपालपुर का बताया जा रहा वायरल वीडियो

हरदोई से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वीडियो हरपालपुर (Harpalpur) कस्बे के गेस्ट हाउस का बताया जा रहा है। जहां एक शख्स हाथ में बंदूक लेकर बार-बलाओं के साथ डीजे पर जमकर डांस करता नजर आ रहा है। वहीँ हाथ में असलहा लिए शख्स के पास दूसरा व्यक्ति भी खड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर बार-बलाओं के साथ हाथ में असलहा लेकर डांस करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस अब तक इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि हरदोई पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कब तक इस वायरल वीडियो पर कार्यवाही करती है। आपको बताते चले कि हरदोई में इस तरह के वीडियो अक्सर देखे जा सकते हैं। पुलिस प्रशासन द्वारा भले ही जनपद के सभी गेस्ट हाउस में असलहा व शस्त्र को लेकर चेतावनी जारी की हो लेकिन फिर भी हरदोई में होने वाले समारोह में शस्त्रों का प्रदर्शन व बार बलाओं का डांस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story