×

Hardoi News: कार्यकर्ता सम्मेलन में छलका नरेश अग्रवाल का दर्द, भाजपा कार्यकर्ताओं से कही दो टूक ये बात

Hardoi News:नरेश अग्रवाल मंच से लगातार जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों पर निशाना साधते आये हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 4 Jun 2023 12:53 PM GMT

Hardoi News: नगर निकाय चुनाव के बाद हरदोई के नेता नरेश अग्रवाल का दर्द लगातार मंच पर छलक रहा है। नरेश अग्रवाल मंच से लगातार जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों पर निशाना साधते आये हैं। नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा की हुई हार पर नरेश अग्रवाल का दर्द छलका और बोले कि कौन सा मुझसे पूछ कर प्रत्याशियों का चयन हुआ था। संगठन द्वारा प्रत्याशियों का चयन हुआ था।

‘भाजपा को वोट मोदी और योगी के नामों पर मिलते हैं’

एक बार फिर मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद जयप्रकाश व अन्य भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दो टूक जवाब दे दिया है। नरेश ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद के कार्यकर्ता ऐसे ही चलते रहे तो भाजपा का सिर्फ नुकसान ही होना है। नरेश ने कहा जी भाजपा को वोट मोदी और योगी के नामों पर मिलते हैं ना कि यहां के कार्यकर्ताओं से। नरेश ने कहा कि जो कार्यकर्ता हरदोई से नगरपालिका टिकट मांग रहे थे, उनको टिकट नहीं मिला तो वह दूसरे क्षेत्रों में जाकर नेता बन गए। मंच पर हरदोई से सांसद जयप्रकाश रावत के ना होने पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि मुझसे यह उम्मीद ना करें कि जैसा चुनाव में नितिन को लड़ाता हूं वैसा उनको भी लडाऊँगा इस गलतफहमी में जयप्रकाश ना रहे। अगला चुनाव उनका है मेरा नहीं। कार्यकर्ता सम्मेलन करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि नितिन के मंच पर कोई भी भाजपा का पदाधिकारी नहीं नज़र आता। नितिन का मंच अछूता मंच है बाकी सबका मन छूता मंच।

‘भाजपा कार्यकर्ता ग़लत फहमी में ना रहें’

नरेश अग्रवाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी यह गलतफहमी निकाल दें कि हम उनकी बदौलत राजनीति कर रहे हैं। मैं जानता हूं वह अपनी पोलिंग भी नहीं जीता सकते हैं। अपना बूथ नहीं जीता सकते हैं और यह भाजपा उनकी बदौलत नहीं खड़ी है उनको गलतफहमी है कि ठेकेदार भाजपा के हो गए हैं तो सो गए होंगे, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं शरद चंद्र उपाध्याय को धन्यवाद दूंगा कि जो पूरे चुनाव में मेरा पूरा समर्थन करते आए हैं। नरेश अग्रवाल ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उनकी यही सोच रही तो नुकसान में रहेंगे फायदे में नहीं रहेंगे। जनता व आम आदमी से पूछे जाकर हरदोई में कौन नेता है जो नाम जनता ले तो समझ ले की वही हरदोई का नेता है दूसरा कोई नहीं। नरेश अग्रवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि यह दुर्भाग्य है कि अपने देश में पांचों साल चुनाव होते हैं। हमने नगर पालिका अध्यक्ष मधुर से साफ कह दिया कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी को दूर तुम्हें ही करना होगा ।

इस लोक सभा में हम अपने को मान लेंगे रिटायर्ड

भाजपा कहती है नरेश अग्रवाल रिटायर हैं, ऐसा लोग कहते हैं। नरेश अग्रवाल ने कहा कि चलिए इस वर्ष लोकसभा के चुनाव में हम रिटायर हैं, लड़ो सब लोग पार्लियामेंट का चुनाव मैं अपने आप को रिटायर मान लूंगा। मैंने कई बार भाजपा से कहा कि मैं तुम्हारा कोई पद लेने नहीं आया हूं। मैं अपना तजुर्बा देने आया हूं। कुछ दे रहा हूं राजनीति में लेने वाले तो बहुत होते हैं देने वाले नहीं होते।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story