Hardoi News : एसपी कार्यालय के सामने खड़ी रही लाल-नीली बत्ती लगी कार, वीडियो वायरल के बाद हरकत में आया विभाग

Hardoi News : हरदोई में लाल-नीली बत्ती, हूटर, काली फिल्म को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 1 July 2024 3:52 PM GMT
Hardoi News : एसपी कार्यालय के सामने खड़ी रही लाल-नीली बत्ती लगी कार, वीडियो वायरल के बाद हरकत में आया विभाग
X

Hardoi News : हरदोई में लाल-नीली बत्ती, हूटर, काली फिल्म को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस द्वारा अब तक कई वाहनों से हूटर काली फिल्म व लाल नीली बत्ती को उतारा गया, लेकिन पुलिस का यह अभियान लगातार सवालों के घेरे में भी बना हुआ है।

हरदोई में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर लाल नीली बत्ती, हूटर व काली फिल्म लगी गाड़ी खड़ी थी। इस गाड़ी पर पुलिस के किसी भी जिम्मेदार की नजर नहीं पड़ी। पुलिस पर लगातार अपने चहेते लोगों पर कार्रवाई न करने के आरोप लगते आ रहे हैं। हरदोई में कई ऐसे वाहन हैं, जिन पर लाल नीली बत्ती के साथ हूटर व काली फिल्म लगी कार नजर आ जाएगी। यह वाहन जनपद में लाल नीली बत्ती के साथ हूटर बजाते हुए रौब उठाते हुए नजर आ जाते हैं।

पुलिस ने उतरवाई लाल नीली बत्ती

हरदोई जनपद में जाम से व चौराहा पर होमगार्ड, ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ने के लिए लोग हूटर का जमकर प्रयोग करते हैं। हरदोई में कई पुलिसकर्मी अपने निजी वाहनों पर हूटर व लाल नीली बत्ती लगाकर सड़कों पर घूमते नजर आ जाते हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर खड़ी लाल नीली बत्ती के साथ काली फिल्म लगी टीयूवी कार की फोटो वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही पुलिस कार्यवाही पर भी सवाल खड़े होने लगे।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर खड़ी टीयूवी कार से लाल नीली बत्ती, काली फिल्म को उतारने का कार्य किया गया। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यदि यह वाहन किसी आम व्यक्ति का होता तो अब तक भारी भरकम चालान के साथ ट्रैफिक पुलिस द्वारा सीज करने तक की कार्यवाही कर देती हैं। हरदोई में पहले भी ट्रैफिक पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े हो चुके हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story