×

Hardoi News: लोकसभा चुनाव को लेकर एसपी व अर्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

Hardoi News: हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी आज दोपहर स्वयं सड़क पर उतरे और अर्ध सैनिक बल की टुकड़ी के साथ शहर के संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया।

Pulkit Sharma
Published on: 15 March 2024 10:17 AM GMT
Hardoi News
X

एसपी व अर्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च source: Newstrack 

Hardoi News: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तारीखों का ऐलान की जानकारी लगते ही हरदोई पुलिस एक्शन मोड में दिखने लगी है। हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी आज दोपहर स्वयं सड़क पर उतरे और अर्ध सैनिक बल की टुकड़ी के साथ शहर के संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने शहर के सिनेमा चौराहा, धर्मशाला रोड, मोमीनाबाद में फ्लैग मार्च करके हरदोई के लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

शनिवार को 3:00 बजे चुनाव आयोग प्रेस वार्ता करेगा उम्मीद है कि इस पत्रकार वार्ता में आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तारीखों का ऐलान भी हो जाएगा। ऐसे में चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए हरदोई में अर्ध सैनिक बल की टुकड़ी भेजी जा चुकी है जो कि हरदोई जनपद में आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने का काम करेगी। चुनाव से पहले जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली है। हरदोई पुलिस द्वारा लगातार तबादला एक्सप्रेस चलाई जा रही है जबकि पुलिस लाइन से कई नए निरीक्षकों को नए कार्य स्थान पर भेजा गया है।

जनपद में अर्ध सैनिक बल करेगा फ्लैग मार्च

आज दोपहर अचानक पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी के साथ अर्ध सैनिक बल की एक टुकड़ी और भारी संख्या में पुलिस बल सड़कों पर उतर आया। भारी संख्या पुलिस बल और अर्ध सैनिक बल को देखकर लोगों के पसीने छूट गए। हालांकि यह पुलिस फोर्स किसी विवाद को लेकर नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव को शांति प्रिया ढंग से निपटाने और क्षेत्र की जनता में सुरक्षा का विश्वास जगाने के लिए थे। पुलिस अधीक्षक ने अर्ध सैनिक बल के साथ शहर के मोमीनाबाद, धर्मशाला रोड, सिनेमा चौराहा में फ्लैग मार्च किया। ग्रामीण लोकसभा चुनाव को देखते हुए जनपद के सभी थाना क्षेत्र में लगातार विशेष सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story