×

Hardoi News: चोरों ने घर पर बोला धावा, ज़ेवरात समेत नगदी पर हाथ किया साफ़

Hardoi News: हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाया। चोरों द्वारा मकान के गेट को फाँदकर अंदर घुसे और घर में रखी नगदी सोने चांदी के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 27 March 2024 10:41 AM GMT
Hardoi News
X

 टुटा हुआ अलमारी का लॉक source: Newstrack 

Hardoi News: हरदोई में चोर बेखौफ हो चुके हैं। जनपद में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। चोरों द्वारा पुलिस तक को नहीं बक्शा जा रहा है। चोर दुकानों से लेकर घरों तक को अपना निशाना बना रहे हैं। जनपद में चोरी की लगातार घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। बढ़ रही घटनाओं को लेकर शहर से लेकर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों में भय का माहौल है। इसके साथ ही हरदोई पुलिस की कार्यशैली भी क्षेत्र की जनता के सामने निकाल कर आ रही है।

एक ओर जहां पुलिस अधीक्षक पैदल गश्त कर लगातार सुरक्षा काई भरोसा दिला रहे हैं वही दिन पर दिन चोरी की घटनाएं क्षेत्र में बढ़ रही हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन जा रहा हो जिस दिन हरदोई जनपद में चोरी की घटनाएं न हो रही हो। चोर प्रतिदिन लाखों रुपए के समान पर अपना हाथ साफ कर रहे हैं। वहीं पुलिस छोटे चोरों को पड़कर अपनी पीठ थपथपा रही है।

नकदी के साथ जेवर भी गायब

हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र में बीती रात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाया। चोरों द्वारा मकान के गेट को फाँदकर अंदर घुसे और घर में रखी नगदी सोने चांदी के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोर घर से एक मोबाइल फोन को भी लेकर चले गए। सुबह जब घर में परिजन उठे तब घटना की जानकारी लगी। देहात कोतवाली क्षेत्र के प्रगति नगर मोहल्ले में अनुज कुमार गुप्ता पुत्र राम प्रकाश गुप्ता का मकान है। अनुज वैष्णो देवी की यात्रा पर गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी और दो बच्चे थे। देर रात घर पर चोरों ने धावा बोलकर हजारों की नगदी और सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया।

चोर घर से एक सोने की चैन, मंगलसूत्र, सोने का ओंम, सोने की दो अंगूठी लेकर रफू चक्कर हो गए। अनुज की पत्नी पूनम ने बताया कि अभी 2 दिन पूर्व 34000 का मोबाइल फोन लिया था। जिसे भी चोर अपने साथ ले गए। पूनम ने बताया कि घर पर अलग-अलग स्थान पर लगभग 57000 की नगदी भी रखी हुई थी जिसको चोर उठाकर ले गए हैं। अनुज देहात कोतवाली क्षेत्र के काली मंदिर के पास टेंट की दुकान करते हैं। अनुज की पत्नी द्वारा घटना की जानकारी देहात कोतवाली पुलिस को दी गईं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story