×

Hardoi: जुम्मे की नवाज़ को लेकर अलर्ट दिखी पुलिस, माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद जारी हुआ अलर्ट

Hardoi News: हरदोई में जुम्मे की नमाज को लेकर मदरसे मस्जिदों के बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध देखे गए। बीती रात माफिया मुख़्तार अंसारी की हुई मौत के बाद सुरक्षा के निर्देश थे।

Pulkit Sharma
Published on: 29 March 2024 11:40 AM GMT
Hardoi News
X

अलर्ट जारी होने के बाद गश्त करती पुलिस source: Newstrack  

Hardoi News: पूर्वांचल का माफिया और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की बीती रात हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद प्रदेश लेवल पर मुख्यमंत्री ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई जिसके बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया। पूरे प्रदेश में धारा 144 को लागू कर दिया गया है।

प्रदेश में सुरक्षा एजेंसी को अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसी द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। लगातार सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का भ्रामक पोस्ट व भड़काऊ पोस्ट रहने पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। उत्तर प्रदेश के मऊ गाजीपुर में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। उसी को देखते हुए हरदोई जनपद में भी सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई है। आज शुक्रवार है जुम्मे के नमाज होनी थी उसको लेकर सुरक्षा काफी सतर्क देखने को मिली।

मदरसों व मस्जिदों में बाहर रही पुलिस फ़ोर्स

हरदोई में जुम्मे की नमाज को लेकर मदरसे मस्जिदों के बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध देखे गए। बीती रात माफिया मुख़्तार अंसारी की हुई मौत के बाद सुरक्षा के निर्देश थे। पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल लगातार मदरसों मस्जिदों के बाहर नजर बनाए रखा। पुलिस के पहरे में मदरसे व मस्जिद में नवाज को अदा कराया गया। हालांकि जनपद में किसी भी प्रकार का कोई भी विरोध देखने को नहीं मिला। जुम्मे की नमाज हरदोई जनपद में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई।

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने मस्जिदों के इमाम व मौलाना से शांति व्यवस्था को बनाए रखने की अपील की थी। इसी के साथ पुलिस का सहयोग देने की भी अपील पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई थी। हालांकि इस दौरान भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को देखकर राहगीरों में हड़कंप मचा रहा। हरदोई में प्रत्येक सप्ताह जुम्मे की नमाज को लेकर विशेष सुरक्षा बरती जाती है। जनपद में किसी भी तरह की अनहोनी को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन सतर्क है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story