Hardoi News: खुलेआम जाम छलका रहे दारोगा बाबू, वीडियो वायरल होने के बाद अब तक नहीं हुआ एक्शन

Hardoi News: वायरल वीडियो रेलवे गंज के स्टेशन रोड पर बने एक देसी ठेके का है जहां एक उपनिरीक्षक वर्दी की गरिमा को तार-तार करते हुए जाम छलक रहे हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 25 Oct 2023 9:43 AM GMT
X

खुलेआम जाम छलकाते दारोगा बाबू (सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में जनपद में एक बार फिर एक उपनिरीक्षक के जाम छलकाते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उपनिरीक्षक ठेके पर खड़े होकर तन पर खाकी वर्दी धारण करके कंधे पर दो स्टार लगाकर बड़े रोब से जाम छलका रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक उप निरीक्षक पुलिस की वर्दी पहने देसी शराब के ठेके पर खड़े होकर शराब पी रहा है। जानकारो ने बताया कि उपनिरीक्षक प्रतिदिन वर्दी में ही शराब पीने के लिए आते हैं। कई बार उपनिरीक्षक को वर्दी की गरिमा बनाए रखने के लिए कहा गया लेकिन उपनिरीक्षक द्वारा इस बात का ख्याल नहीं रखा गया।

हरदोई जनपद में पुलिस कर्मियों के जाम छिलकाने का यह कोई पहला या नया मामला नहीं है। हरदोई में इससे पहले भी पुलिस कर्मियों के वर्दी में रहते हुए जाम छलकाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हाल ही में शहर में ही एक ट्रैफिक के दारोगा एक गुमटी पर बैठकर जाम छलका रहे थे जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जनपद में कई बार सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के शराब के नशे में धुत होकर बवाल करने के भी वीडियो वायरल हुए हैं। पुलिसकर्मियों के वर्दी में शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने की बात कहता है। हालांकि, ऐसे मामलों में लाइन हाजिर कर पुलिस अपनी छवि को सुधारने का प्रयास करती है।





रेलवे गंज का है वायरल वीडियो

वर्दी पहने उत्तर प्रदेश पुलिस के उपनिरीक्षक का वायरल हो रहा वीडियो हरदोई जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो रेलवे गंज के स्टेशन रोड पर बने एक देसी ठेके का है जहां एक उपनिरीक्षक वर्दी की गरिमा को तार-तार करते हुए जाम छलक रहे हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि उपनिरीक्षक वर्दी में है और उनके हाथ में शराब से भरा गिलास है। गिलास में पानी के लिए उपनिरीक्षक पास में रखे जग से पानी लेकर मिलाते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्राधिकारी सदर सत्येंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक उपनिरीक्षक के वर्दी में देशी शराब के ठेके में खड़े होकर शराब पीते वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story