Hardoi News: हरदोई पुलिस अधीक्षक ने शुरू किया वन डे वन प्रॉब्लम अभियान, शिकायतकर्ता को मिलेगा बड़ा लाभ

Hardoi News: हरदोई पुलिस अधीक्षक ने एक बार फिर नई पहल शुरू की है। हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने वन डे वन प्रॉब्लम की पहल की है। इस पहल में हरदोई पुलिस को हर दिन एक समस्या का पूर्ण रूप से समाधान करना होगा।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Oct 2024 2:17 PM GMT
Hardoi News: हरदोई पुलिस अधीक्षक ने शुरू किया वन डे वन प्रॉब्लम अभियान, शिकायतकर्ता को मिलेगा बड़ा लाभ
X

Hardoi News (Pic-Newstrack)

Hardoi News:हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन के जिले में कार्यभार संभालते ही लोगों को बड़ी उम्मीद जगी थी। हरदोई पुलिस अधीक्षक ने हरदोई में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए लगातार नए अभियान और पहल शुरू की थी। पुलिस अधीक्षक ने हरदोई जिले में सबसे पहले थाने पहुंचने वाले फरियादियों को गुलाबी पर्ची देने के निर्देश जारी किए थे। इसके साथ ही पीड़ितों को पर्ची देने के बाद 7 दिन के अंदर मामले का निस्तारण करने के निर्देश भी दिए थे। हरदोई पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभालने के बाद से ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में फरियादियों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। पुलिस अधीक्षक ने हरदोई में अपराध को रोकने के लिए कई अन्य महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और अभियान चलाए हैं।

हरदोई पुलिस अधीक्षक ने एक बार फिर नई पहल शुरू की है। हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने वन डे वन प्रॉब्लम की पहल की है। इस पहल में हरदोई पुलिस को हर दिन एक समस्या का पूर्ण रूप से समाधान करना होगा। पुलिस अधीक्षक द्वारा शुरू की गई इस नई पहल से थाने पहुंचने वाले फरियादियों को लाभ मिलने की उम्मीद है।

अभियान के पहले दिन हुए दो दर्जन से अधिक मामलो के निस्तारण

हरदोई पुलिस अधीक्षक द्वारा 8 अक्टूबर को जनपद के सभी थाना अध्यक्षों और अधिकारियों को वनडे वन प्रॉब्लम की शुरुआत करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा आमजन की समस्या का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के लिए इस अभियान की शुरुआत की है। पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई वनडे वन प्रॉब्लम के अंतर्गत जनपद के समस्त थाना प्रभारी और अधिकारी प्रत्येक दिवस आमजन मानस से जुड़ी किसी भी एक समस्या का पूर्णतया निस्तारण करेंगे। पुलिस अधीक्षक द्वारा शुरू की गई इस पहल के पहले दिन जनपद में समस्त राजपत्रित अधिकारियों व थाना प्रभारी द्वारा 31 समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण किया गया। पुलिस अधीक्षक की इस पहल से जनपद के लोगों में भी काफी खुशी देखने को मिल रही है। जनपद के लोगों ने पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई इस पहल पर आभार व्यक्त किया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story