×

Hardoi Viral Video: महिलाओं की दबंगई का वीडियो वायरल, युवकों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, लोग बोले-'...ये है सशक्तिकरण'

Hardoi Viral Video: अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने पाली थाना पुलिस को महिलाओं की दबंगई वाले वीडियो में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 4 Dec 2023 11:19 AM GMT
X

महिलाओं ने युवकों को लाठी से पीटा (Social Media) 

Hardoi Viral Video: यूपी के हरदोई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिलाओं का तांडव देखने को मिला। महिलाएं दो युवकों को लाठी-डंडे से पीटती नजर आ रही हैं। वहीं, युवक भागने का प्रयास कर रहे हैं। महिलाओं के युवक को पीटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इन वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में महिलाएं युवकों के पीछे हाथ में लाठी-डंडे लेकर दौड़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर महिलाओं द्वारा युवक को पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद तमाम तरीके की प्रतिक्रिया सामने आई है। कुछ लोग कह रहे हैं कि महिलाओं के सशक्तिकरण का नतीजा है तो वहीं कुछ का कहना है कि महिला आयोग की तरह पुरुष आयोग भी बनाया जाए। कानून में पुरुषों की भी सुनवाई होनी चाहिए।

ASP ने दिए कार्रवाई के निर्देश

अक्सर महिलाओं के उत्पीड़न की ख़बरें सामने आती हैं। पुरुषों द्वारा मार-पिटाई, शोषण, उत्पीड़न की ख़बरों से अखबारें पटी रहती हैं। इसी तरह, कुछेक मामले महिलाओं द्वारा पुरुषों के उत्पीड़न का भी होता है। भले ही इनकी संख्या कम रहती है। लेकिन, ताजा मामले में महिलाओं ने युवक को जमकर पीटा। जब वीडियो वायरल हुआ तो हरदोई पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं, पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) ने भी कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला हरदोई के पाली थाना क्षेत्र से जुड़ा है। रामपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। विवाद को लेकर पुलिस पहले ही दोनों पक्ष के युवकों का चालान कर चुकी थी। एक पक्ष के युवक जब अपने खेत पर गए तब दूसरे पक्ष की महिलाओं ने उन पर अपनी दबंगई दिखाई। उन्हें लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। युवक किसी तरह महिलाओं से अपनी जान बचाकर भागे। महिलाएं उनके पीछे लाठी-डंडा लेकर दौड़ते नजर आई।

महिलाओं की दबंगई का वीडियो वायरल

वहीं खड़े किसी शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर महिलाओं की दबंगई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो का संज्ञान लेते हुए पाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया है। साथ ही, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह (ASP Durgesh Kumar Singh) ने पाली थाना पुलिस को पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story