×

Hardoi: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर...मौके पर ही मौत

Hardoi Accident News: मृतक हितेश अपनी बाइक से यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए राजधानी लखनऊ गया था। वापस लौटने के दौरान ये हादसा हुआ।

Pulkit Sharma
Published on: 18 Feb 2024 3:05 PM GMT
Bihar Accident News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक परीक्षा देकर वापस लौट रहा था। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। उल्लेखनीय है कि, हरदोई में यातायात व्यवस्था बेलगाम हो चुकी है। राजमार्ग पर बेकाबू वाहन लोगों की मौत का कारण बन रहे हैं। हरदोई जिले में सबसे ज्यादा हादसे मल्लावा बिलग्राम क्षेत्र से गुजरने वाले राज्य मार्ग पर देखने को मिलता है।

परीक्षा देकर वापस आ रहा था युवक

हरदोई के हरपालपुर कस्बा निवासी संजय मिश्रा का 20 वर्षीय पुत्र हितेश कुमार मिश्रा शनिवार को आयोजित पुलिस भर्ती परीक्षा (UP Police Constable Exam) में शामिल होने के लिए लखनऊ गया था। हितेश अपनी मोटरसाइकिल से परीक्षा देने के लिए राजधानी लखनऊ गया था। परीक्षा देकर वापस लौटते समय कटरा बिल्लौर राजमार्ग पर कस्तूरबा गांधी इंटर कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने हितेश की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार हितेश कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बिलग्राम पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में आवश्यक क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर हितेश के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि हितेश सभी भाइयों में छोटा था। वह शादीशुदा था। बिलग्राम थाना अध्यक्ष ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के अनुसार आगे की आवश्यक क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story