Hardoi News : हिंदू देवी-देवताओं की अश्लील वीडियो बनाने वाले युवकों पर रासुका की हिंदू समाज ने की मांग, एसपी को सौंपा ज्ञापन

Hardoi News : हिंदू समाज की देवी देवताओं की अश्लील एनीमेटेड वीडियो क्लिप वायरल करने के मामले में हिंदू समाज में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 3 Sep 2024 2:01 PM GMT
Hardoi News : हिंदू देवी-देवताओं की अश्लील वीडियो बनाने वाले युवकों पर रासुका की हिंदू समाज ने की मांग, एसपी को सौंपा ज्ञापन
X

Hardoi News : हिंदू समाज की देवी देवताओं की अश्लील एनीमेटेड वीडियो क्लिप वायरल करने के मामले में हिंदू समाज में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। लगातार सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र भाषा व उनकी फोटो वीडियो के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक विशेष वर्ग द्वारा हिंदू देवी देवताओं को टारगेट बनाकर उन्हें अपमानित करने का कार्य किया जा रहा है।

ऐसा ही कुछ मामला हरदोई से भी सामने आया था, जहां कुछ युवकों द्वारा हिंदू देवी देवताओं की अश्लील व एनीमेटेड वीडियो क्लिप बनाकर वायरल की थी। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस द्वारा मामले में कई युवकों को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्रवाई भी की। विशेष वर्ग के युवकों द्वारा किए गए इस कृत्य से हिंदू समाज के युवकों में बेहद नाराजगी है। हिंदू समाज के युवक पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया। हिंदू समाज ने पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन को ज्ञापन सौंप कर युवकों पर रासुका लगाए जाने की मांग की है।

हिंदू समाज ने बुलडोज़र कार्यवाही की भी मांग की

हरदोई जनपद के सांडी कस्बे के रहने वाले विशेष वर्ग के जुनैद, रजी, गुफरान एवं शाहनवाज नाम के व्यक्तियों द्वारा सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं की एनिमेटेड और अश्लील वीडियो क्लिप को वायरल किया था। पुलिस द्वारा इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है।पुलिस द्वारा अब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार न किए जाने से हिंदू समाज में आक्रोश व्याप्त है।

पुलिस की कार्यवाही के नाराज़ युवाओं ने जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन को सौपा। हिंदू समाज के युवाओं द्वारा दिये गए ज्ञापन में मांग की गई की विशेष वर्ग के सभी युवकों पर रासुका के अंतर्गत कार्यवाही की जाए साथ ही हिंदू देवी देवताओं की अश्लील वीडियो क्लिप बनाने वाले युवकों के घर पर बुलडोजर चलाने की भी कार्रवाई प्रशासन द्वारा अमल में लाई जाए। युवाओं ने पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन से मांग करते हुए कहां कि मुख्य आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर इस प्रकरण में सख्त कार्रवाई की जाए जिससे कि समाज में छिपे इस प्रकार के हिंदू विरोधी मानसिकता वालों को एक सख्त संदेश मिल सके। हिंदू समाज के युवाओं ने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने सभी अभियुक्तों पर रासुका के तहत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है साथ की मुख्य आरोपी को जल्द गिरफ़्तार कराने की बात भी कही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story