×

Hardoi News: सड़क हादसे में पत्नी की मौत, सदमे में पति ने उठाया खौफनाक कदम

Hardoi News: हरदोई जनपद के सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पचकोहरा के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार एक महिला स्वास्थ्य कर्मी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर थी कि महिला स्वास्थ्य कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 22 April 2024 8:27 AM GMT
Hardoi News
X

मृतक पति-पत्नी का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हरदोई-लखनऊ राज्यमार्ग इन दिनों हादसे का राजमार्ग बन गया है। यहां आए दिन हादसों में लोग घायल हो रहे हैं या उनकी मौत हो रही है। दरअसल, हरदोई लखनऊ राजमार्ग के निर्माण का कार्य जारी है। ऐसे में सड़क खराब होने के बाद भी कई वाहन अपनी गति को नियंत्रित करके वाहन नहीं चलाते हैं जिसके चलते हादसे हो रहे हैं। सोमवार सुबह भी सड़क हादसे में नर्स की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। नर्स अपने घर से टड़ियाँव स्थित सीएससी जा रही थी। घटना की जानकारी लगते है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक स्वास्थ्य कर्मी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

मृतक के पति ने लगाई फाँसी

हरदोई जनपद के सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पचकोहरा के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार एक महिला स्वास्थ्य कर्मी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर थी कि महिला स्वास्थ्य कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। महिला स्वास्थ्य कर्मी हेलमेट भी लगाई हुई थी। लेकिन, फिर भी उसकी जान नहीं बच सकी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सबसे हैरत की बात तो यह है कि इस हादसे के थोड़ी ही देर बाद मृतक महिला मणिकर्णिका गौतम के पति योगेश गौतम को पत्नी की मौत की जानकारी मिली तो बदहवास हो गए। सदमे में पति ने फांसी लगाकर अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर ली। कुछ ही घंटे में घर में दो मौतो से कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सड़क हादसे में मृतक मणिकर्णिका गौतम की 3 महीने पहले दाउदपुर थाना सुरसा के रहने वाले योगेश गौतम से शादी हुई थी। योगेश पेशे से सरकारी शिक्षक था। पति-पत्नी की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर कोई उनके प्रेम की सराहना कर रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story