Hardoi News: न्यूज़ ट्रैक की खबर का असर, नाबालिग का गर्भपात कराने और दफ़नाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ़्तार

Hardoi News: न्यूज़ ट्रैक पर चली खबर का संज्ञान लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी देर रात घटनास्थल पहुंचे और मामले में संबंधित थाना अध्यक्ष को जांच के आदेश दिए।

Pulkit Sharma
Published on: 24 July 2024 12:27 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: जनपद में न्यूज़ ट्रैक की खबर का असर फिर हुआ है। न्यूज़ ट्रैक ने मंगलवार को सांडी में एक नाबालिक किशोरी का जबरन गर्भपात और मौत हो जाने पर उसे दफना देने की खबर को प्रमुखता से चलाया था। न्यूज़ ट्रैक पर चली खबर का संज्ञान लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी देर रात घटनास्थल पहुंचे और मामले में संबंधित थाना अध्यक्ष को जांच के आदेश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा मृतक किशोरी के भाई की तहरीर पर गांव के प्रधान समेत चार लोगों पर अभियोग पंजीकृत किया था। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई थी।

सांडी में नाबालिक किशोरी को बहला फुसलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने का आरोप उसके भाई द्वारा लगाया गया था। मृतिका के भाई ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा था कि विजय सिंह पुत्र शिव कुमार द्वारा उसकी बहन से पहले शारीरिक संबंध बनाएं इसके बाद गर्भवती हो जाने पर उसके भाई व उसके मौसी के लड़के को 25000 रुपए देकर नाबालिक किशोरी का एक अस्पताल में गर्भपात कराया गया। हालत बिगड़ने पर नाबालिक किशोरी की जब मौत हो गई तो उसके शव को ग्राम प्रधान द्वारा जेसीबी मंगा कर दफना दिया गया। पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाए थी जिस पर पुलिस में कार्रवाई की है।

फ़रार अभियुक्तों की पुलिस कर रही तलाश

मामला हरदोई जनपद के सांडी के ग्राम सुगवा का है जहां के रहने वाले विनीत की तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नाबालिक किशोरी से रेप और हत्या के आरोप में पॉस्को एक्ट, एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया था। पुलिस द्वारा नाबालिक किशोरी का गर्भपात कराने और मौत हो जाने के मामले में अमित पुत्र वेदराम निवासी ग्राम सुगवा थाना सांडी बलराम पुत्र विश्राम निवासी ग्राम सुगवा थाना सांडी व तार बाबू पुत्र श्रीपाल निवासी ग्राम तेरिया थाना सांडी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही इस मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story