Hardoi News: न्यूज़ ट्रैक की खबर का असर, उपनिरीक्षक की कार से उतरा हूटर, हुआ चलान

Hardoi News: निरीक्षक शाहाबाद द्वारा उप निरीक्षक अंगद सिंह की वैगनआर कार में लगा हूटर उतरवा दिया गया साथ ही शीशे पर लगी काली फिल्म को भी निकाल कर वाहन का चालान किया गया है

Pulkit Sharma
Published on: 21 July 2024 2:06 PM GMT
Hardoi News- Photo- Newstrack
X

Hardoi News- Photo- Newstrack 

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर न्यूज़ ट्रैक की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है। न्यूज़ ट्रैक ने हूटर बाज दरोगा की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर का संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकार शाहाबाद द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है। क्षेत्राधिकार शाहाबाद के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक शाहाबाद द्वारा उप निरीक्षक अंगद सिंह की वैगनआर कार में लगा हूटर उतरवा दिया गया साथ ही शीशे पर लगी काली फिल्म को भी निकाल कर वाहन का चालान किया गया है।

2500 का चालान

प्रभारी निरीक्षक शाहबाद द्वारा उप निरीक्षक अंगद सिंह की वैगनआर कार का मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत ₹2500 का चालान किया गया है। हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने हरदोई का पदभार ग्रहण करने के साथ ही पुलिसकर्मियों को यातायात के नियमों का पालन करने के सख्त निर्देश दिए थे लेकिन हरदोई के कुछ पुलिसकर्मी पुलिस अधीक्षक के नियमों के अवहेलना कर रहे हैं।

हूटर बजाते निकलते थे उपनिरीक्षक

न्यूज़ ट्रैक ने जमा मस्जिद चौकी इंचार्ज अंगद सिंह की वैगनआर कार यूपी 78 ईडी 1233 में हूटर लगे होने व वाहन में काली फिल्म लगे होने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। न्यूज़ ट्रैक ने बताया था कि किस तरह से उप निरीक्षक चौकी से जब अपने वाहन से निकलते हैं तब से हूटर बजना शुरू होता है और जहां तक जाते हैं वहां तक हूटर बजता हुआ जाता है।

सीएम ने दिया है आदेश

निजी वाहन में हूटर को लेकर हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा द्वारा आदेश दिए गए थे के किसी भी वहां में हूटर लाल नीली बत्ती का प्रयोग नहीं होगा लेकिन पुलिस अधीक्षक के आदेशों और मुख्यमंत्री के निर्देशों का उप निरीक्षक अंगद सिंह पालन नहीं कर रहे थे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story