Hardoi News: किसान यूनियन का रेल प्रशासन को अल्टीमेटम, नहीं हुआ ठहराव तो इस दिन फिर होगा ज़ोरदार प्रदर्शन

Hardoi News: बघौली रेलवे स्टेशन पर अब तक ट्रेनों का ठहराव न होने से किसान यूनियन एक बार फिर विशाल प्रदर्शन करने का आवाहन किया है।

Pulkit Sharma
Published on: 5 July 2024 3:47 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: एक बार फिर बघौली में ट्रेनों के ठहराव को लेकर किसान और व्यापारियों की महापंचायत होगी। लगातार भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी बघौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की मांग करती आ रही है। 28 जून को भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष के साथ यूनियन के किसानों व बघौली के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन कर मंडल रेल अधिकारियों को संबोधित एक ज्ञापन मुख्य वाणिज्य निरीक्षक अंबुज मिश्रा को सौप था। बघौली रेलवे स्टेशन पर अब तक ट्रेनों का ठहराव न होने से किसान यूनियन एक बार फिर विशाल प्रदर्शन करने का आवाहन किया है।भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी ने बघौली रेलवे स्टेशन पर इस बार फिर प्रदर्शन को लेकर आवाहन किया है।31 जुलाई को किसान यूनियन ने महापंचायत कर बघौली रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन की बात कही है।

रेल ट्रैक पर बैठ कर सकते है प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी के जिला अध्यक्ष राम लखन पाठक ने बताया कि 31 जुलाई 2024 को बघौली कस्बे में किसान और व्यापारियों की महा पंचायत बुलाई गई है। बघौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर यह महापंचायत बुलाई गई है। राम लखन पाठक ने कहा कि यदि रेल प्रशासन बघौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव नहीं करता है तो रेल ट्रैक पर बैठकर किसान यूनियन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी प्रदर्शन करेंगे। राम लखन पाठक ने कहा कि 28 जून को भी प्रदर्शन के बाद रेल अधिकारियों को संबोधित ज्ञापन सोपा गया था लेकिन अब तक उसमें कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है।

राम लखन पाठक ने कहा कि 28 जून को प्रदर्शन के समय जीआरपी थाना अध्यक्ष ने डीआरएम से वार्ता करने के बाद कही थी लेकिन अब तक नहीं कराई गई है यदि 31 जुलाई से पहले डीआरएम मुरादाबाद हरदोई निरीक्षण पर आते हैं तो किसान यूनियन के पदाधिकारी उनसे मिलकर ज्ञापन सौंपेंगे और बघौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव की मांग करेंगे।राम लखन पाठक ने कहा कि यदि इस बीच डीआरएम हरदोई नहीं आते हैं तो 31 जुलाई को रेल ट्रैक व स्टेशन पर प्रदर्शन किया जाएगा। राम लखन पाठक ने कहा कि कोरोना संक्रमण से पहले जनता एक्सप्रेस, बरेली बनारस एक्सप्रेस का ठहराव बघौली रेलवे स्टेशन पर था उसे पुनः बहाल किया जाए तथा लखनऊ सहारनपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन के संचालक को दोबारा शुरू कराया जाए। किसान यूनियन ने बघौली से होकर जाने वाली पैसेंजर ट्रेनों को समय से चलने की भी मांग की है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story