×

Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप, पुलिस कारणों का पता लगाने में

Hardoi News: मौके पर तमाम गांव के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक व युवती के शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 27 July 2023 6:44 AM GMT
Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप, पुलिस कारणों का पता लगाने में
X
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में एक और प्रेमी युगल ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। एक ही गांव के एक ही बिरादरी के युवक व युवती साथ जी ना सके तो एक साथ जान देने की ठान ली और गांव के ही एक आम के पेड़ में फंदा बनाकर उस में झूल गए।जब ग्रामीण उधर से निकले तो पेड़ से लटकते शव देख हड़कंप मच गया।

मौके पर तमाम गांव के लोग इकट्ठा हो गए।ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक व युवती के शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।युवक व युवती के पेड़ से लटके होने की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।पुलिस के अधिकारियों द्वारा मामले की जांच पड़ताल की गई तथा संबंधित थानाध्यक्ष को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।युवक व युवती की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

गाँव में चर्चा की शादी करना चाहते थे प्रेमी युगल

मामला बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव का है जहां के रहने वाले युवक विपिन व उसी गांव की रहने वाली एक युवती ने आम के पेड़ ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक युवक व युवती एक ही गांव के एक ही बिरादरी के थे।इन दोनों में काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार शादी में बाधा बन रहे थे।इस बात से युवक व युवती फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है इस बात को लेकर चर्चाएं गांव में जोरों से हैं। सूचना पाते ही बेनीगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक व युवती के शव को पेड़ से नीचे उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की।अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि एक ही गांव के एक ही बिरादरी के युवक व युवती ने आम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है।आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story