TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi: आपत्तिजनक रील बनाना पड़ा भारी, पुलिस ने पांच युवकों को किया गिरफ्तार

Hardoi: पुलिस ने शहर के सिनेमा चौराहे से जिला अस्पताल की तरफ जाने वाले मार्ग पर पांच युवकों को हुड़दंग और आपत्तिजनक रील बनाने और उसको वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Sep 2024 10:05 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई पुलिस ने पांच युवकों को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में लगातार युवाओं के यातायात नियमों और सुरक्षा के मानकों को ताक पर रखकर वीडियो बनाने के मामले सामने आ रहे हैं। युवाओं पर रील बनाने का जुनून इस कदर हावी है कि वह अपनी जान की तो परवाह नहीं करते वहीं दूसरों की जान के साथ भी खिलवाड़ करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखते हैं। यह युवा लगातार वाहनों पर रील बनाते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं।

अभी कुछ दिन पूर्व ही पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग करते हुए रील बनाने के मामले में कार्यवाही की थी। एक बार फिर हरदोई पुलिस ने पांच युवकों को रील बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। इन युवकों द्वारा शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में वाहनों पर स्टंट करते हुए रील बनाई थी। शहर कोतवाली पुलिस द्वारा पांचां युवकों को दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया गया है।

अस्पताल रोड पर बना रहे थे रील

हरदोई में यातायात के नियमों का पालन न करना और व्यस्तम मार्ग पर रील बनाना पांच युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने शहर के सिनेमा चौराहे से जिला अस्पताल की तरफ जाने वाले मार्ग पर पांच युवकों को हुड़दंग और आपत्तिजनक रील बनाने और उसको वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा प्रियांशु पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी ग्राम बेरिहाना चांद बेहटा, युवराज वर्मा पुत्र मुनेश्वर दयाल निवासी ग्राम बेरिहाना चांद बेहटा, मोहित पुत्र राम प्रताप निवासी ग्राम बेरिहाना चांद बेहटा, विक्रांत पुत्र राधे निवासी ग्राम बेरिहाना चांद बेहटा, रजनीश पुत्र लालचंद निवासी ग्राम बेरियाना चांद बेहटा थाना कोतवाली शहर को गिरफ्तार किया है जबकि एक बाल अपचारी को उसके परिजनों को बुलाकर भविष्य में इस प्रकार की गलती न करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों के पास से दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस द्वारा जप्त की गई मोटरसाइकिलों पर धारा 207 मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की है। हरदोई पुलिस द्वारा समस्त जनपद वासियों से अपील की गई है कि ऐसा कोई भी कृत्य न करें जोकि विधि विरुद्ध हो अन्यथा संबंधित के विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story