Hardoi News: जन प्रतिनिधियों ने दिए सड़क निर्माण के प्रस्ताव, DM बोले- शीघ्र कार्यवाही सुनिश्चित करायें

Hardoi News: विधायिका संडीला ने बड़ाडांडा व महुआडांडा के मार्ग का प्रस्ताव प्राथमिकता के आधार पर रखा तथा माननीय विधायक बिलग्राम-मल्लावां ने बेरिया घाट मार्ग का मुद्दा रखा।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Oct 2024 10:50 AM GMT
Hardoi News: जन प्रतिनिधियों ने दिए सड़क निर्माण के प्रस्ताव, DM बोले- शीघ्र कार्यवाही सुनिश्चित करायें
X

जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक  (photo: social media ) 

Hardoi News: विकास भवन सभागार में माननीय सांसद हरदोई जयप्रकाश व जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जनपद के जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। बैठक में जन प्रतिनिधियों से सड़क निर्माण के प्रस्ताव लिए गए, इसमें कच्चे मार्गो के नव निर्माण, सड़क चौड़ीकरण व नवीनीकरण के प्रस्ताव शामिल हैं।

विधायक सवायजपुर ने गर्रा नदी पर बने पाली पुल से नदी तक जाने के लिए सीढ़ीयां बनवाने का प्रस्ताव रखा, विधायक सांडी ने केहरमऊ पुल के निर्माण पर जोर दिया जिस पर जिलाधिकारी ने तत्काल प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। विधायिका संडीला ने बड़ाडांडा व महुआडांडा के मार्ग का प्रस्ताव प्राथमिकता के आधार पर रखा तथा माननीय विधायक बिलग्राम-मल्लावां ने बेरिया घाट मार्ग का मुद्दा रखा।

जनपद के जनप्रतिनिधि रहे बैठक में मौजूद

जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जन प्रतिनिधियों के प्रस्ताव पर आवश्यक कार्यवाही जल्द सुनिश्चित करायें और लोक निर्माण विभाग को संडीला के गेस्ट हाउस के पुनर्निर्माण करवाने व मल्लावां के गेस्ट हाउस को जल्द सक्रिय करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 250 से अधिक आबादी वाला कोई भी गाँव संपर्क मार्ग से न बचे। सदर तहसील के चन्दहा व सवायजपुर तहसील के उमरिया गाँव में चकरोड के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाये। इस अवसर पर सदस्य विधान परिषद अशोक अग्रवाल, विधायक बालामऊ रामपाल वर्मा, विधायक सवायजपुर माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू, विधायक बिलग्राम-मल्लावां आशीष सिंह आशू, विधायक सांडी प्रभाष कुमार, विधायक संडीला अलका सिंह अर्कवंशी, ब्लॉक प्रमुख अहिरोरी धर्मवीर सिंह पन्ने, अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी प्रान्तीय खण्ड ए0के0 मिश्रा, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित सभी सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story