×

Hardoi News: राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने सड़क चौड़ीकरण को दिलाई स्वीकृति, जल्द शुरू होगा निर्माण

Hardoi News: आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल व लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद के करीबी जग जाहिर है। चुनाव से पहले नितिन अग्रवाल व चेतन प्रसाद ने पैदल मार्च कर लोगों को हरदोई जनपद को विकास की ओर ले जाने को लेकर लोगों को आश्वस्त किया था।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Nov 2023 5:47 PM GMT
Minister of State Nitin Aggarwal approved road widening, construction will start soon
X

आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई में लगातार जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में सड़कों व मार्गो को दुरुस्त बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। विधायक निधि से लगातार सड़कों की मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है साथ ही नई सड़कों का भी निर्माण प्रतिनिधि कर रहे हैं। सवायजपुर के विधायक माघवेंद्र प्रताप सिंह ने छह करोड़ की लागत से अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराए जाने की स्वीकृति दिलाई है। इसके बाद अब हरदोई सदर से विधायक व स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने अपने क्षेत्र में सड़क के चौड़ीकरण की स्वीकृति दिलाई है साथ ही सड़क के चौड़ीकरण के लिए धनराशि भी जारी कर दी गई है। 1 से 11 किलोमीटर के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए की धनराशि आवंटित हुई है।

हरदोई जनपद में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा अनुरूप मार्गो को गड्ढा मुक्त बनाने का भी काम जिला प्रशासन की ओर से कराया जा रहा है। आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल व लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद के करीबी जग जाहिर है। चुनाव से पहले नितिन अग्रवाल व चेतन प्रसाद ने पैदल मार्च कर लोगों को हरदोई जनपद को विकास की ओर ले जाने को लेकर लोगों को आश्वस्त किया था।

क्षेत्र के लोगों को मिलेगी बेहतर कनेक्टिविटी

स्वतंत्र प्रभार आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल के अनुरोध पर सदर विधानसभा क्षेत्र के बेहटा मंसूर नगर मार्ग के महत्व को समझते हुए लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद व उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने 1 से 11 किलोमीटर तक मार्ग चौड़ीकरण हेतु 40 करोड़ 65 लाख 46000 की शासकीय एवं वित्तीय स्वीकृति के साथ चालू वित्तीय वर्ष 2023 24 में अनुदान के अंतर्गत राज्य सड़क निधि से कुल 10 करोड़ 16 लाख 36000 की द्वितीय स्वीकृति दी है।

सरकार की ओर से मिली स्वीकृति के बाद आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार का धन्यवाद दिया। नितिन अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र हरदोई के बेहटा मंसूर नगर मार्ग के महत्व को समझते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री जीतिन प्रसाद ने मेरे अनुरोध पर मार्ग के चौरीकरण एवं दूसरी सुद्रीकरण के लिए धनराशि स्वीकृति की है उसका मैं ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। बेहटा मंसूर नगर मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुद्रीकरण से क्षेत्र वासियों को आवागमन में अब कठिनाइयों का सामना नहीं होगा जल्द ही क्षेत्र के लोग आरामदायक सफर कर सकेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story