Hardoi News: भाजपा नेता की बहन के साथ बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, खुली पुलिसिंग मुस्तैदी की पोल

Hardoi News: भाजपा नेता की बहन के साथ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Oct 2024 8:55 AM GMT
Hardoi News: भाजपा नेता की बहन के साथ बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, खुली पुलिसिंग मुस्तैदी की पोल
X

भाजपा नेता की बहन के साथ बदमाशों ने की लूट  (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में लगातार लूट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। हरदोई पुलिस अधीक्षक लगातार अभियान चलाकर अपराधियों पर लगाम लगाने के प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पुलिस अधीक्षक के सारे प्रयास अपराधियों के आगे विफल साबित हो रहे हैं। हरदोई जनपद के सभी बॉर्डर पर चेकिंग के बाद भी बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद गायब हो जा रहे हैं। हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन द्वारा जनपद की सभी सीमाओं पर रात में विशेष सतर्कता बढ़ाने के निर्देश जारी किए हुए हैं। इन निर्देशों के बाद भी बदमाश जनपद में प्रवेश कर रहे हैं और घटना को अंजाम देकर गायब हो जा रहे हैं।

शाहबाद में एक बार फिर लूट का मामला सामने आया है। यहां भाजपा नेता की बहन के साथ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देर रात भाजपा के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी का कोतवाली पहुंच गए।

सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

हरदोई जनपद के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के अल्लापुर चौराहे पर देर शाम बाइक सवार दो अज्ञात युवाओं के द्वारा मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने जा रही युवती के साथ चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश युवती के पास से मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। कस्बे में हुई लूट से हड़कंप मच गया, वहीं शाहबाद पुलिस की सतर्कता की पोल भी खुल गई। चौराहे के निकट हुई इस घटना से पुलिस कितने मुस्तैद थी यह साफ समझा जा सकता है। वही अपराधियों के शाहाबाद में हौसले कितने बुलंद है यह भी स्पष्ट है।

एक सेल्समैन के साथ भी बदमाशों ने की थी लूट

अभी कुछ दिन पूर्व एक सेल्समैन के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसे पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है। भाजपा नेता अंकित गुप्ता की बहन के साथ हुई लूट के बाद भाजपा नेताओं ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस को तहरीर मिलने के बाद पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि शाहबाद पुलिस मामले का कब तक खुलासा कर पाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story