×

Hardoi News: हरदोई से होकर जाने वाली आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें घंटों लेट, यात्री परेशान

Hardoi News: हरदोई से होकर जाने वाली 12230 नई दिल्ली लखनऊ- लखनऊ मेल अपने निर्धारित समय से 2 घंटा 4 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुँची, 13006 अमृतसर से चलकर हावड़ा जाने वाली पंजाब मेल अपने निर्धारित समय से 3 घंटा 48 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

Pulkit Sharma
Published on: 27 Dec 2023 2:28 PM GMT
More than half a dozen trains passing through Hardoi delayed by hours, passengers worried
X

 हरदोई से होकर जाने वाली आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें घंटों लेट, यात्री परेशान: Photo- Social Media

Hardoi News: प्रदेश में कोहरे का असर अब ट्रेनों पर पढ़ने लगा है। हरदोई से होकर गुजरने वाली अधिकांश ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों की देरी से संचालित हो रही हैं। ट्रेनों के घंटों की देरी से चलने से रेल यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। हरदोई से प्रतिदिन दैनिक यात्री अपने कार्यक्षेत्र की ओर यात्रा करते हैं। ऐसे में दैनिक यात्रियों को ट्रेनों के घंटों लेट होने से काफी समस्या हो रही है। यात्री अब अन्य वैकल्पिक संसाधनों से यात्रा करने को मजबूर हैं। लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, शाहजहांपुर जाने वाली रेल यात्रियों को भी घंटों प्लेटफार्म पर बैठकर अपनी ट्रेन की प्रतीक्षा करनी पड़ रही है।

उत्तर प्रदेश में काफी कोहरा पड़ रहा है। प्रदेश में कहीं-कहीं पर विजिबिलिटी शून्य के करीब है जबकि कहीं-कहीं पर विजिबिलिटी 50 मीटर के अंदर ही है। मौसम विभाग ने अंदेशा जताया है कि अभी कुछ दिन तक प्रदेश में ऐसा ही मौसम बना रहेगा। रेल प्रशासन द्वारा कोहरा को देखते हुए पूर्व में ही कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया है।

यह ट्रेनें चल रही हैं देरी से

हरदोई से होकर जाने वाली 12230 नई दिल्ली लखनऊ- लखनऊ मेल अपने निर्धारित समय से 2 घंटा 4 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुँची, 13006 अमृतसर से चलकर हावड़ा जाने वाली पंजाब मेल अपने निर्धारित समय से 3 घंटा 48 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुंची, 13308 गंगा सतलुज एक्सप्रेस फिरोजपुर से चलकर धनबाद जाने वाली अपने निर्धारित समय से 2 घंटा 37 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुंची, 12232 चंडीगढ़ से चलकर लखनऊ जाने वाली चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 2 घंटा 31 मिनट की देरी से हरदोई पहुँची।

15012 चंडीगढ़ से सहारनपुर वाया चंदौसी होकर लखनऊ जाने वाली सहारनपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3 घंटा 54 मिनट की देरी से हरदोई रेलवे स्टेशन पर पहुँची, 12469 कानपुर से चलकर जम्मू तवी जाने वाली कानपुर जम्मू तवी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 1 घंटा 35 मिनट की देरी से चल रही है, 12204 अमृतसर से सहरसा जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 2 घंटा 46 मिनट की देरी से चल रही है,जम्मू तवी से कोलकाता जाने वाली सियालदह एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3 घंटे की देरी से संचालित हो रही है। ट्रेनों के घंटों की देरी से संचालित होने से रेल यात्रियों को काफी सुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story