×

Hardoi News: नवीन गल्ला मंडी के प्रत्याशियों ने न्यूज़ ट्रैक से की ख़ास बातचीत, अध्यक्ष पद से लेकर मंत्री पद तक के प्रत्याशियों ने गिनाई प्राथमिकताएँ

Hardoi News:नवीन गल्ला मंडी में चुनाव होना है।उससे पहले प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने की कोई कोर कसर बाकी नहीं रख रहे हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 27 Sep 2023 5:07 AM GMT
Hardoi
X

Hardoi (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में चुनावी बिल्कुल फूंक चुका है।सोमवार को प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भी दाखिल किया है। नवीन गल्ला मंडी में चुनाव होना है। उससे पहले प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने की कोई कोर कसर बाकी नहीं रख रहे हैं। अध्यक्ष पद से लेकर मंत्री पद तक के प्रत्याशियों ने अपनी प्राथमिकताओं को गिनाना शुरू कर दिया हैं। अब देखना होगा कि चुनाव के बाद नवीन गल्ला मंडी पहुंचने वाले व्यापारियों को कितनी सुविधाएं मिल पाएंगे।

क्या बोले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजकिशोर

नवीन गल्ला मंडी हरदोई में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे राजकिशोर गुप्ता लवी ने न्यूज़ ट्रैक से बातचीत करते हुए बताया कि नवीन गल्ला मंडी में पहले उनके पिता अध्यक्ष पद पर थे उनके देहांत के बाद उनके बड़े भाई राजकुमार गुप्ता अध्यक्ष बने इस बार उनके द्वारा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया है। लवी में नवीन गल्ला मंडी के व्यापारियों व मतदाताओं से उनको वोट करने की अपील की है।लवी ने बताया कि उनकी प्राथमिकताएं मंडी के व्यापारियों का विकास करने को लेकर रहेगी। मंडी में व्यापारियों को मूलभूत सुविधाओं को दिलाने का प्रयास रहेगा।लकी ने कहां की उनका प्रयास हरदोई से व्यापारियों को आगे बढ़ने का रहेगा।जाम की समस्या को लेकर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लवी ने बताया कि जाम की समस्या धान के सीजन में होती है। ऐसे में मंडी सचिव से वार्ता की गई है उनके द्वारा आश्वस्त किया गया है कि जाम की समस्या को नहीं होने दिया जाएगा।धान के सीजन में मंडी का दूसरा गेट वाहनों के आवागमन के लिए खुलवा दिया जाएगा।मंडी के लिए 6.50 करोड रुपए की स्वीकृति हुई है जिसके अंतर्गत फ़ेज़ 2 में कार्य कराए जाएंगे।फेज वन में सभी कार्य पूरे हैं। मंडी में साफ सफाई पर जोर दिया जाएगा हाल ही में साफ सफाई का ठेका हुआ है जो की ठीक नहीं हुआ है उसको लेकर मंडी सचिव को अवगत कराया गया।

क्या बोले उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी कौशिक गुप्ता

हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में उपाध्यक्ष पद के युवा प्रत्याशी कौशिक गुप्ता ने बताया कि उनकी कई वर्षों से नवीन गल्ला मंडी में आढ़त है उनके पिता व बाबा के समय से यह आढ़त चली आ रही है।ऐसे में उनको नवीन गल्ला मंडी की समस्त समस्याओं की जानकारी है।मंडी के व्यापारी व मतदाता उनका समर्थन करते हैं तो वह व्यापारियों के हित में तमाम सार्थक प्रयास करेंगे।कौशिक गुप्ता ने अपनी प्राथमिकताओं को गिनाते हुए बताया कि सभी गल्ला मंडी के व्यापारियों को एकजुट करके साथ लेकर चलेंगे साथ ही मंडी की आवक बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा। नवीन गल्ला मंडी में आने वाले किसानों के लिए मूलभूत सुविधाओं को बढ़ाया जाएगा जिससे कि किसी भी व्यापारी व किसान को समस्या का सामना न करना पड़े।कौशिक गुप्ता ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि 30 सितंबर को अपने बेटे को ज्यादा से ज्यादा मत देकर विजय बनाएं यह जीत उनकी नहीं बल्कि सभी मंडी के व्यापारियों व किसानों की होगी।

क्या बोले महामंत्री पद के प्रत्याशी

मंडी समिति के होने वाले चुनाव में वरिष्ठ मंत्री पद पर नामांकन दाखिल करने पद कहां की साफ सफाई पर विशेष जोर दिया जाएगा।नवीन गल्ला मंडी की जो नालियां सड़के गंदगी हैं उनको स्वच्छ कराया जाएगा। किसानों व्यापारियों के हित में जो भी काम होंगे उन्हें पूर्ण कराए जाएंगे।

कनिष्ठ उपाध्यक्ष के प्रत्याशी ने गिनाई प्राथमिकताएँ

कनिष्क उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी ने बताया कि उनकी प्राथमिकताएं हैं की मंडी में जो कार्य अधूरे पड़े है या नहीं हुए हैं उन्हें पूरा कराया जाये। नवीन गल्ला मंडी की साफ सफाई पर ध्यान दिया जाएगा जो टीन शेड टूटे हैं उन्हें दुरुस्त करने का काम कार्यालय से कराया जायेगा और अपना संगठन मजबूत करके कार्य कराएंगे जब व्यापारी हमको वोट करेगा तभी हमारा संगठन मजबूत होगा और हम किसानों के हित में कार्य कर पाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story