×

Hardoi News: नवीन गल्ला मंडी में मतदान की प्रक्रिया जारी, 11 बजे तक पड़े 110 वोट, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

Hardoi News: शनिवार को सुबह से 7:00 से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो कि मतदान व मतगणना दोनों ही एक दिन होनी हैं इसके चलते रात 10:00 बजे तक यह कार्य चलेगा।

Pulkit Sharma
Published on: 30 Sep 2023 6:11 AM GMT
Naveen Galla Mandi Voting hardoi
X

Naveen Galla Mandi Voting hardoi  (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में नवीन गल्ला मंडी का चुनाव संपन्न कराया जा रहा है। हालांकि इस बीच मंडी में होने वाले चुनाव पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। मंडी की चुनाव समिति ने कलम बंद हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया था।इसके बाद 29 सितंबर को मंडी के चुनाव समिति ने अपना निर्णय वापस लेते हुए पूर्व से निर्धारित तिथि को ही चुनाव संपन्न कराए जाने के निर्देश दिए थे। शनिवार को सुबह से 7:00 से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो कि मतदान व मतगणना दोनों ही एक दिन होनी हैं इसके चलते रात 10:00 बजे तक यह कार्य चलेगा।

नवीन गल्ला मंडी में सुबह 11:00 तक लगभग 110 वोट डाले जा चुके हैं और मतदान की प्रक्रिया जारी है।नवीन गल्ला मंडी में हो रहे मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट है।भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती नवीन गल्ला मंडी परिसर में की गई है।फिलहाल मंडी परिसर में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो रहा है।

710 मतदाता करेंगे मतदान, एक सीट पर है त्रिकोणीय मुक़ाबला

हरदोई की नवीन गल्ला मंडी में अध्यक्ष पद से लेकर कोषाध्यक्ष पद पर सात प्रत्याशी अपने भाग्य को आजमा रहे हैं। नवीन गल्ला मंडी में कुल 710 मतदाता है जो इन सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगा। नवीन गल्ला मंडी में अध्यक्ष पद पर राजकिशोर गुप्ता व श्यामा कुमार गुप्ता के बीच मुकाबला है,वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कौशिक गुप्ता व प्रवीण कुमार गुप्ता के बीच मुकाबला है, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रविंद्र कुमार गुप्ता व संतोष कुमार के बीच मुकाबला है, महामंत्री पद पर हरिश्याम गुप्ता व संजय गुप्ता के बीच मुकाबला है, वरिष्ठ मंत्री पद पर त्रिकोणीय मुकाबला है। इसमें अनुज कुमार गुप्ता, रजनीश गुप्ता कौढ़ा व रजनीश गुप्ता पानी वाले के बीच मुकाबला है, कनिष्ठ मंत्री के पद पर बृजेश गुप्ता व ऋषि गुप्ता के बीच मुकाबला है, कोषाध्यक्ष पद पर राकेश कुमार गुप्ता व सूरज गुप्ता के बीच मुकाबला है।

अब देखने वाली बात यह होगी की मंडी का मतदाता किसके सर पर इस वर्ष मंडी का ताज सजाता है। इससे पहले बीते कई वर्षों से नवीन गल्ला मंडी के अध्यक्ष पद पर वर्तमान नवीन गल्ला मंडी अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता व उनके पिता स्वर्गीय वेद प्रकाश गुप्ता का कब्जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story