Hardoi News: नाबालिग किशोरी की हत्या मामले में एक अभियुक्त गिरफ़्तार, एक फ़रार

Hardoi News: नाबालिक किशोरी के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। पुलिस ने रेप और हत्या के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जबकि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 31 July 2024 2:08 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack) 

Hardoi News: हरदोई में नाबालिक किशोरी के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। पुलिस ने रेप और हत्या के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जबकि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है। जनपद में 29 जुलाई को एक नाबालिक किशोरी से उसके घर से लगभग 300 से 400 मीटर की दूरी पर संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियां में पड़ा मिला था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि प्रथम द्रष्टा मामला रेप के बाद हत्या का प्रतीत होता है जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी पुलिस ने बुधवार को एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है जिसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

उसी गाँव का रहने वाला है अभियुक्त

मामला सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम कुंदरौली सादिकपुर का है जहां की रहने वाली एक नाबालिक किशोरी चारा लेने के लिए निकली थी। काफी देर तक जब किशोरी वापस नहीं आई तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों को नाबालिक किशोरी का शव प्राथमिक स्कूल के पास झाड़ियां में पड़ा मिला। किशोरी के शरीर पर चोट के गहरे निशान भी थे जिसको देखते हुए परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की थी। लगातार पुलिस इस मामले में जांच कर रहे थी। पुलिस द्वारा नाबालिक किशोरी से रेप और हत्या के मामले में गांव के ही विपिन पुत्र वीरेंद्र निवासी ग्राम कुंदरौली सादिकपुर को गिरफ्तार किया है।

विपिन के विरुद्ध पॉस्को को एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया था जबकि विपिन का एक साथी अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि नाबालिक किशोरी की हत्या के संदर्भ में थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया था जिसमें लगातार जांच की जा रही थी। जांच के दौरान दो लोगों के नाम प्रकाश में आए थे जिनमें से मुख्य अभियुक्त वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। जल्द ही दूसरे अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story