×

Hardoi News: अलविदा की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट, ड्रोन से रखी गई नजर

Hardoi News: हरदोई जनपद में अलविदा जुम्मे की नमाज को लेकर पुलिस पूरे दिन अलर्ट रही। शहर की पुलिस लगातार गस्ती के साथ संदिग्धों पर नजर बनाए हुए थी।

Pulkit Sharma
Published on: 5 April 2024 1:11 PM GMT
Police alert regarding Alvida Nawaz, surveillance kept through drone
X

अलविदा की नवाज़ को लेकर पुलिस अलर्ट, ड्रोन से रखी गई निगाह: Photo- Newstrack

Hardoi News: प्रदेश में लगातार जुम्मे की नमाज को लेकर अलर्ट है। बीते सप्ताह पूर्वांचल के माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद लगातार शासन द्वारा जुम्मे की नमाज को लेकर अलर्ट जारी किया जा रहा है। पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है। जुम्मे की नमाज के बाद किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार नजरे बनाए हुए हैं।

हरदोई जनपद में अलविदा जुम्मे की नमाज को लेकर पुलिस पूरे दिन अलर्ट रही। शहर की पुलिस लगातार गस्ती के साथ संदिग्धों पर नजर बनाए हुए थी। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी पुलिस बल के साथ हरदोई के मस्जिदों की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे थे। हरदोई में फिलहाल शांतिपूर्ण तरीके से अलविदा जुम्मे की नवाज़ अदा की गई। कहीं से भी किसी प्रकार की कोई घटना सामने नहीं आई है जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

पुलिस अधीक्षक बनाये रखें निगाह

हरदोई में प्रत्येक शुक्रवार को जुम्मे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट रहती है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए थे उसको देखते हुए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। अलविदा जुम्मे की नमाज को लेकर हरदोई में ड्रोन से निगरानी रखे जा रही थी। इसके साथ ही अर्धसैनिक बल की भी तैनाती मस्जिद के बाहर की गई थी। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी स्वयं सुरक्षा व्यवस्था का ज्यादा लेते नजर आए।

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने कहा कि अलविदा जुम्मा की नवाज है शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पूरे प्रदेश में निर्देश प्राप्त हैं। जनपद के सभी थाना क्षेत्र में क्षेत्राधिकार व थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ भ्रमणशील हैं। जनपद में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ड्रोन से निगरानी की जा रही है छत पर कोई अनावश्यक वस्तु न रखी हो इसकी निगरानी की जा रही है जिससे कि कहीं भी शांति व्यवस्था की समस्या उत्पन्न ना हो पाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story