×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hardoi News: पुलिस ने चार घंटे में किया लूट का खुलासा, चार गिरफ्तार

Hardoi News: आज हुई लूट की वारदात को पुलिस ने चार घंटे में सुलझा दिया है। पुलिस की गठित टीम ने चार घंटे में चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 26 May 2024 2:21 PM GMT
Hardoi News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई पुलिस ने संडीला में हुई लूट का 4 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया हैं। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए तीन बदमाशों को 4 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की इस तत्परता की क्षेत्र में जमकर प्रशंसा की जा रही है। हरदोई में इन दिनों अपराध में बेलगाम है। अपराधियों को पुलिस का कोई भी भय नहीं है जिसके चलते आए दिन जनपद में अपराध की घटना घटित हो रही है। जनपद में कई मामले ऐसे हैं जिनका अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

चार घंटे में पकड़े गए आरोपी

लेकिन इन सबके बीच संडीला पुलिस में जो कर दिखाया उसकी अब चारों ओर जमकर प्रशंसा हो रही है। लोग कह रहे हैं कि यदि पुलिस इसी तत्परता से कार्रवाई करे तो जनपद से अपराध समाप्त हो जाएगा। 25 मई को कछौना के ग्राम कुकूही के रहने वाले दो युवकों के साथ संडीला में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे चार बदमाशों में से एक बदमाश को पीड़ित युवकों ने पुलिस की सहायता से पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्राधिकार संडीला शिल्पा कुमारी और अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेन्द्र कुमार कुमार मौके पर पहुंचे थे और पीड़ित से जानकारी ली थी और घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी थी।

घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार द्वारा संडीला में हुई लूट के खुलासे के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने संडीला लूट में फरार चल रहे तीन बदमाश यशवर्धन उर्फ सौरभ पुत्र राकेश कुमार ग्राम ढीकुनी थाना अतरौली जनपद हरदोई, अजीत पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम ढीकुनी थाना अतरौली जनपद हरदोई, अनुज पांडे पुत्र स्वर्गीय सत्य प्रकाश पांडे निवासी ग्राम ढीकुनी थाना अतरौली जनपद हरदोई आशीष कश्यप पुत्र ननकू निवासी ग्राम ढीकुनी थाना अतरौली को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से लूटी गई सोने की चेन जिसकी बाजार में कीमत 1 लाख 80 हज़ार रुपए व नगद ₹20000 के साथ एक मोटरसाइकिल जो की घटना में प्रयुक्त थी को बरामद किया है।

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि संडीला में कछौना के ग्राम कुकूही के रहने वाले शिवम सिंह पुत्र विवेक सिंह निवासी के साथ हुई लूट में फरार बदमाश संडीला गदौरा रोड पर हाजी जमील के आम के बाग के पास मौजूद हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चार घंटे में ही फरार तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कर्रवाई की प्रशंसा क्षेत्र में हर तरफ सुनने को मिल रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story