Hardoi News: लखनऊ रोड का गड्ढा कर रहा हादसे का इंतज़ार, ज़िम्मेदारो को नहीं आ रहाँ नज़र

Hardoi News: शहर के लखनऊ चुंगी से भाजपा कार्यालय की ओर जाने वाले मार्ग पर काफी बड़े और गहरे गड्ढे हैं जिससे यातायात तो प्रभावित होता ही है वाहनों को भी क्षति पहुंचती है।

Pulkit Sharma
Published on: 16 July 2024 2:42 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: एक और जहां सरकार शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश जिम्मेदारों को दे रही हैं वहीं प्रदेश में आज भी सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हो पाई है।हरदोई शहर के कुछ प्रमुख मार्ग ऐसे हैं जो आज तक गड्ढा मुक्त नहीं हो पाए हैं। हरदोई शहर में बड़े-बड़े गड्ढे लोगों का स्वागत करते हैं साथ ही बारिश में गड्ढों में पानी भर जाने से कई बार लोग हादसे का शिकार भी हो जा रहे हैं।

शहर के लखनऊ चुंगी से भाजपा कार्यालय की ओर जाने वाले मार्ग पर काफी बड़े और गहरे गड्ढे हैं जिससे यातायात तो प्रभावित होता ही है वाहनों को भी क्षति पहुंचती है। बारिश में गड्ढों में पानी भर जाने से लोगों को अंदाजा नहीं लग पाता है और दो पहिया वाहन, ई रिक्शा हादसे का शिकार बन जाते हैं।ऐसे में एक पुराना गाना याद आता है बाबूजी धीरे चलना जरा समझना बड़े गड्ढे हैं इन राहों में।

नघेटा रोड पर हादसो के इंतज़ार में प्रशासन

हरदोई शहर के नघेटा रोड पर अस्पताल तिहारे के निकट मार्ग पर काफी बड़े-बड़े गड्ढे देखने को मिल जाएंगे हालांकि जिम्मेदारों ने यहां गढ़ों को सुचारू रूप से भरने के बजाय उनमें इट पत्थर डालकर काम चला दिया।नघेटा रोड पर कई विद्यालय भी संचालित होते हैं। इन विद्यालयों में बच्चों को लाने ले जाने के लिए आटो, ई रिक्शा, स्कूल के रिक्शा, का आवागमन लगातार होता है। ऐसे में किसी भी दिन स्कूली बच्चों के साथ कोई हादसा घटित हो सकता है वही ऐसा ही हाल कुछ लखनऊ रोड का है जहां राज्य मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे टूटी सड़के देखने को मिल जायेंगी। कोई भी जिम्मेदार इन गड्ढों को दुरुस्त करने के लिए आगे नहीं आ रहा है। एक और जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश के तमाम मंत्री विधायक सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के दावे कर रहे हैं वहीं हरदोई शहर में गड्ढे विकास के दावों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story