Hardoi News: अनियंत्रित होकर पलटी प्राइवेट बस, महिला और बच्चे समेत चार लोग घायल

Hardoi News: जनपद के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लालपुर मोड़ के पास का है।जहां संडीला से बेनीगंज जा रही एक प्राइवेट बस यूपी 30 ए 9141 बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Oct 2024 5:30 AM GMT
Hardoi News
X

हरदोई में सड़क हादसे में चार लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में एक बार फिर प्राइवेट बस हादसे का शिकार हुई है। प्राइवेट बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से चार लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें उपचार के लिए स्थानिक सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर ने दो की हालत गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने राहत बचाव का कार्य शुरू किया और बस में सवार चार घायल यात्रियों को उपचार के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच और छानबीन में जुटी हुई है। हरदोई में लगातार प्राइवेट बस हादसे का शिकार होती आ रही है। हरदोई में प्राइवेट बसों की मनमानी के चलते यह हादसे हो रहे हैं लेकिन इन हादसों के बाद भी जिम्मेदार पूरी तरह से बेखबर है। अभियान के दौरान प्राइवेट बसों की जांच की जाती है लेकिन कुछ ही दिन में यह सभी जांच ठंडे बस्ते में चली जाती हैं जिसका फायदा प्राइवेट बस संचालक उठाते हैं।

हरदोई मेडिकल कॉलेज डॉक्टरों ने किया रेफर

हरदोई जनपद के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लालपुर मोड़ के पास का है।जहां संडीला से बेनीगंज जा रही एक प्राइवेट बस यूपी 30 ए 9141 बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही चारों ओर चीख पुकार मच गई। राहगीरो ने हादसे की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस में सवारी यात्रियों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। सूचना पर मौके पर कई एंबुलेंस भी पहुंच गई। बस हादसे में घायल एक महिला और एक बच्चे समेत कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घायलों में 12 वर्षीय संध्या पुत्री रमेश निवासी ग्राम पलिया थाना संडीला, 55 वर्षीय मनोज पुत्र महेंद्र सिंह निवासी मझिगवा थाना बेनीगंज, 35 वर्षीय सर्वेश पुत्र रामेश्वर निवासी मझिगवां थाना बेनीगंज और 50 वर्षीय राधा पत्नी शारदा सिंह निवासी गुडसांडा थाना टडियाँवा बुरी तरह से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए कोथावा सीएचसी पुलिस द्वारा भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए इन्हें हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा जेसीबी को मंगाकर बस को सीधा कराकर आवागमन सुचारू रूप से शुरू करा दिया गया है।पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story